बोड़ला (नईदुनिया न्यूज)। विकासखंड में गुरुवार को दोपहर बाद आंधी-तूफान के चलते कई छोटी-मोटी घटनाएं घटीं। हालांकि घटनाओं से किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है, लेकिन पेड़ गिरने से एक बुजुर्ग महिला की घायल होने की जानकारी प्राप्त हुई है।

गुरुवार को चिल्फीघाटी में दोपहर तीन से चार बजे के दरमियान तेज आंधी के चलते सांई मंदिर के पास पेड़ गिर जाने से एक महिला घायल हो गई। विकासखंड के ग्राम रोल से एक महिला गुरुवार को बोड़ला के सहकारी बैंक में पैसा निकालने अपने बेटे के साथ बाइक से आई थी, पैसा निकालने के बाद अपने गांव वापस होते समय चिल्फी के साप्ताहिक बाजार में सामान लेने उसका बेटा गया था, उसी दौरान आंधी के चलते बहेरा का पेड़ गिर गया, जिससे ग्राम रोल की फुलकुंवर धुर्वे पत्नी स्वर्गीय धन्नूा धुर्व निवासी बड़े पारा वार्ड नंबर दो सामान्य रूप से घायल हो गई। जिसे डायल 108 की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंध बोड़ला उपचार के लिए लाया गया। जहां डाक्टर विवेक चंद्रवंशी ने बताया कि महिला को सामान्य व बाहरी चोट आई है, जिसे सामान्य उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

बोड़ला में लगी आग

आंधी-तूफान के चलते गुरुवार को दोपहर तीन से चार बजे के दरमियान बोडला नगर पंचायत के वार्ड नंबर 10 स्टेडियम के पास ईंट-भट्ठे के कारण धान खरीदी केंध के पास एक झोपड़ी में आग लग गई। झोपड़ी में दिलीप दास पुत्र मंगल दास मानिकपुरी होटल चलाता है। उसके झोपड़ी में कुर्सी टेबल, बर्तन आग में जलकर राख हो गया।

घटना के विषय में नगर पंचायत के दमकल वाहन थाना के डायल 112 को जानकारी मिलते ही तत्काल टीम घटनास्थल पर पहुंचे डायल 112 के रक्षक अमर पटेल घनश्याम पटेल व चालक भानु टंडन ओम प्रकाश व नगर पंचायत दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। बीच बस्ती में लगे ईंट-भट्ठे के कारण झोपड़ी में आग लग गई, जबकि पास में धान खरीदी केंद् है और अटल आवास है। अगर समय पर दमकल की वाहन पहुंचकर आग पर काबू नहीं पाई रहती तो बस्ती भी आग की चपेट में आ सकता था।

एनएच 30 में कुछ समय के लिए लगा जाम

आंधी-तूफान के चलते गुरुवार को दोपहर चिल्फी घाटी क्षेत्र में कुछ समय के लिए जाम की स्थिति बन गई। गुरुवार को आंधी-तूफान के चलते घाटी में भी पेड़ गिरने के चलते घाटी क्षेत्र में एक घंटे के लिए जाम की स्थिति बन गई थी, जिससे दोनों और गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई थी, हालांकि समय रहते ही जाम को हटाया गया, जिससे आवागमन चालू हो गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close