कवर्धा (नईदुनिया न्यूज)। आचार्य पंथ श्री गृंध मुनि नाम साहेब शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कवर्धा के गणित संकाय विभाग द्वारा बी.एस.सी प्रथम में नवीन प्रवेश करने वालों समस्त छात्र-छात्राओं को बीएससी द्वितीय और तृतीय वर्ष के समस्त विद्यार्थियों के द्वारा भव्य स्वागत समारोह कार्यक्रम का आयोजन शौर्य भवन ठाकुर पारा में किया गया। उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर, रवि सोनी रहे। कार्यक्रम पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ बी एस चूहान की अध्यक्षता में आयोजित किया। इसमें विद्यार्थी काफी उत्साहित नजर आए। अतिथियों की बातों को ध्यान से सुना और पालन करने की हामी भरी।

कार्यक्रम की मुख्यअतिथि रही मनीषा ठाकुर ने नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए जीवन जीने की कला और मोबाइल के मुख्य चीजो से सतर्क रहने को लेकर छात्र-छात्राओं को बाते बतायीं और छात्रों को हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित की। फर्स्ट ईयर से मिस फ्रेशर्स ममता, मिस्टर फ्रेशर वेदप्रकाश और सेकंड ईयर से मिस फ्रेशर्स लीना ठाकुर,मिस्टर फ्रेशर्स आदित्य को बनाया और उन्हें रिबन का पट्टा और ब्राँच और दोनों मिस फ्रेशर्स को टीयारा दिया गया।

इस कार्यक्रम में गणित संकाय के टीचर एस. के मेहर, मैक्रोबायोलॉजी विभागाअध्यक्ष की डॉ ऋचा मिश्रा,रसायन शास्त्र विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ दीप्ति जांगड़े, प्रो.मुकेश कामले, वैभव गुप्ता,प्रो कुलमित्र, दुखित साहू, हेमन्त शर्मा, पंचराम पटेल, राकेश दानी एंव अन्य सदस्य साथ ही साथ द्वितीय एंव तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं में पूरे कार्यक्रम का आयोजन करने वालो में वेद साहू, किरण देवांगन, यशवंत, सात्विक, खोमेश राजपूत, तारा चंद्रवंशी, तृप्ति देव साहू, हिमानी सोम, आयुष चंद्रवंशी सहित सभी छात्र छात्राओं की गरिमामयी उपस्थिति रहीं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local