कोंडागांव/फरसगांव। Kondagaon News: कोंडागांव जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार एक नाबालिग लड़की जो घर से स्कूल जाने निकली थी, लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंच पाई, रास्ते से ही उसका अपहरण कर लिया गया। परिजनों की रिपोर्ट पर फरसगांव पुलिस ने अपराध दर्ज कर खोजबीन कर रही है।

स्कूल जाने निकली नाबालिग बालिका का रास्‍ते में हुआ अपहरण

एडिसनल एसपी शोभराज अग्रवाल ने बताया, फरसगांव थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के अपहरण की रिपोर्ट स्‍वजनों ने थाने में दर्ज करवायी है। थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की 19 सितंबर सोमवार को घर से सुबह स्कूल जाने निकली थी लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंची। नेशनल हाइवे 30 नगर के शिव मंदिर के पास से किसी लड़के के द्वारा उसे जबरदस्ती अपहरण कर लिया गया।

परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस कर रही खोजबीन

परिजनों की रिपोर्ट पर फरसगांव पुलिस ने अपराध क्रमांक 105/22 धारा 363 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। साथ ही अलग-अलग टीम बनाकर नाबालिग लड़की और आरोपित की खोजबीन कर रही है। लड़की के स्‍वजनों ने पुलिस को बताया कि अपहरणकर्ता जगदलपुर का रहने वाला है और लड़की को बाइक से अगवा कर लिया।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close