कोंडागांव। Coronavirus: कोंडागांव के अनुविभागीय दंडाधिकारी पवन कुमार प्रेमी ने विदेश यात्रा से शहर में पहुंचने वाले पांच व्यक्तियों को होम आइसोलेट करने का आदेश 26 मार्च को जारी किया है। कोरोना वायरस के संक्रमण नियंत्रण व रोकथाम के उद्देश्य से एहतियात बरतते हुए उक्त पांचों व्यक्तियों के साथ आसपास के 50 परिवारों को सुरक्षा घेरे में लिया गया है। अब इन मकानों के आस-पास लोगों के आने-जाने पर पाबंदी है और यहां सैनिटाईजेशन का काम चल रहा है।

गौरतलब है कि हाल में कोंडागांव अस्पताल वार्ड सरगीपाल पारा निवासी निवेश, निवेश गौतम, काजल भंडारी, भूपेश भंडारी, अंजू सोनी, राजकुमार सोनी विदेश यात्रा से वापस शहर पहुंचे हैं, जिसके चलते उन परिवारों की आसपास के दायरे में आने वाले सभी परिवार बिना अनुमति के बाहर नहीं जा सकते। उक्त परिवारों की दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु रोजमर्रा के सामानों की व दवाइयों की आपूर्ति नगरपालिका के समन्वय से की जाएगी। इस हेतु अधिकारियों का दल गठित किया गया है।

प्रशासन द्वारा कोरोनावायरस संक्रमण की रोकथाम केतु धारा 144 प्रभाव सील होने के बाद सख्ती बरती जा रही है, टोल फ्री नंबर जारी कर देश के अन्य राज्यों व विदेशों से आने वाले व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण व स्थानीय थाना में जानकारी देने की बात कही गई है, ताकि अन्य व्यक्ति वायरस से प्रभावित ना हों।

Posted By: Himanshu Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket