कोंडागांव। धनोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्रापारा के पास दो मोटरसाइकिलों के बीच आमने-सामने से भिड़ंत हो गई जिससे चार लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हो गए जिसमें की हालत गंभीर बताई गई है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों मोटरसाइकिलों में सवार तीन लोगों की मौत हुई है। जिसमें एक की घटनास्थल पर व दो की केशकाल अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हुई। दो घायलों का केशकाल अस्पताल में उपचार चल रहा है। सिर से अत्यधिक खून बह जाने के कारण राजेश (30) निवासी इरागांव की उपचार के दौरान मौत हुई। वहीं घायल दिनेश नेताम (25) निवासी ग्राम मोदे की स्थिति खतरे से बाहर है। राजेंद्र मंडावी थाना प्रभारी केशकाल ने चार लोगों के मौत की पुष्टि करते तीन मृतकों की पहचान नहीं होने की बात कही। उन्होंने कहा कि जल्द ही मृतकों की पहचान कर ली जाएगी।

ट्रक ने कार को मारी टक्कर, एक की मौत

केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिंगनपुर पेट्रोल पंप के समीप गुरुवार की दोपहर एक ट्रक और इनोवा कार के बीच आमने- सामने जबरदस्त भिंड़त हो गयी, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी है। घटना की सूचना मिलते ही केशकाल थाना प्रभारी राजेन्द्र मंडावी एवं टीम ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से इनोवा में फंसे युवकों को बाहर निकालकर 108 के माध्यम से केशकाल अस्पताल भेजा है प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त इनोवा कार में सवार दो युवक जगदलपुर की ओर जा रहे थे।

पेट्रोल पंप के सामने सामने से आ रहे ट्रक से उनकी भिडंत हो गई। घटना से कार चालक मनोज नेताम टेकाम निवासी आदनबेड़ा की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं बगल में बैठे युवक संगीत टेकाम निवासी टाटीरास गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएचसी में भर्ती करवाया गया जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close