फरसगांव। बड़े डोंगर मार्ग पर आलोर गांव के पास मंगलवार को सुबह करीब नौ बजे रोड पार कर रहे बैल को बचाने के चक्कर में पेड़ से बाइक टकरा गई। इस घटना में कोंनगुड हाई स्कूल के प्राचार्य व शिक्षक घायल हो गए। दोनों घायलों को 108 से उपचार के लिए फरसगांव अस्पताल में लाया गया है।

जानकारी के अनुसार मानकू राम नेताम पिता के पीसाडू निवासी भंडारवड़ी जो कोनगुड हाई स्कूल में प्राचार्य है और राजेश केसर पिता संतु केसर निवासी जशपुर जो कोनगुड में शिक्षक है। यह दोनों 12 अक्तूबर की सुबह बाइक से फरसगांव आ रहे थे। ग्राम आलोर से पहले रोड में बैल को बचाए के चक्कर में इनकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराए और दोनों शिक्षक घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए फरसगांव अस्पताल लाया गया। इस घटना में मानकू नेताम के सर में चोट आने के साथ हाथ और पैर टूट गया और शिक्षक राजेश को पैर में मामूली चोट आई।

रायपुर जा रहे प्राचार्य को जाना पड़ा जगदलपुर

डिमरापाल अस्पताल गंभीर रूप से घायल मानकू नेताम ने बताया की वे अपनी आंखों का चेकअप करवाने के लिए रायपुर के एमपीएम अस्पताल जाना यार चेक अप के लिए उन्होंने पंजीयन करवा लिया जो फरसगांव से बस से दोपहर तक रायपुर पहुंचना था। इसके लिए वे अपने स्कूल के शिक्षक राजेश के साथ ग्राम कोनगुड से बाइक में फरसगांव आ रहे थे की सडक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो , उनका एक साथ और एक पैर टूट गया साथ ही सर में गंभीर चोट भी आया है। गंभीर चोट के चलते परिजनों ने बेहतर उपचार के लिए जगदलपुर डिमरापाल अस्पताल ले गए।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local