कोरबा (नईदुनिया न्यूज)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आह्वान और जिला कलेक्टर किरण कौशल की अपील पर कोरबा के जिला स्तरीय कोविड-19 रिलिफ फंड में अब तक साढ़े 28 लाख रुपये जमा हो गए हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण से प्रभावित लोगों की मदद के लिए जिला स्तर पर बनाए गए कोविड-19 रिलिफ फंड कोरबा में न्यू कोरबा अस्पताल प्रबंधन ने एक लाख रुपये इस फंड में जमा किए हैं। न्यू कोरबा अस्पताल के संचालक डॉ. शोभराज चंदानी एवं डॉ. वंदना चंदानी ने कलेक्टर किरण कौशल को रिलिफ फंड मे योगदान का एक लाख का चेक कलेक्टोरेट में प्रदान किया।

इस रिलिफ फंड में पिछले दिनों कटघोरा की दो राइस मिलों ने भी आगे आकर जरूरतमंदों की भोजन व्यवस्था के लिए 25 क्विंटल चावल दान किया था। कटघोरा की अनुराग राइस मिल ने 20 क्विंटल चावल और नारायण अग्रवाल ने पांच क्विंटल चावल कोरोना प्रभावित गरीब बेसहारा लोगों के भोजन के लिए दिया है। सांसद ज्योत्सना महंत ने 51 हजार इस फंड में जमा कराए थे। इसके साथ ही पूर्व महापौर रेणु अग्रवाल ने एक लाख एक हजार, कलेक्टर किरण कौशल और पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने 25-25 हजार इस रिलिफ फंड में कोरोना प्रभावितों की मदद के लिए दिए हैं। थोक सब्जी विक्रेता संघ और कॉन्ट्रैक्टर्स एसोसिएशन कोरबा ने 25-25 हजार की राशि इस फंड में जमा कराई है। एसईसीएल गेवरा ने इस फंड में 25 लाख और सांसद ज्योत्सना महंत ने कोरोना वायरस से प्रभावित कोरबा जिले के लोगों की सहायता के लिए 25 लाख रुपये और दिए हैं।

-एक्सिस बैंक में जमा कर सकेंगे दान राशि

कोरोना प्रभावितों की मदद के लिए एक्सिस बैंक की पावर हाउस रोड स्थित शाखा में विशेष खाता कोविड-19 रिलिफ फंड कोरबा के नाम से खोला गया है। इसका खाता क्रमांक 91901-00701-51794 है। शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों के साथ-साथ आमजन भी अपनी इच्छा के अनुसार इस बैंक खाते में कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए राशि जमा करा सकते हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना