कोरबा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बुधवारी स्थित कांशीनगर निवासी एक युवक की लाश सारंगगढ़ के पास महानदी में मिली है। गले में चोट के निशान मिले हैं। शरीर में चोट के निशान भी मिले हैं। आशंका की जा रही है चेहरा भी जलाया गया है। स्वजनों ने हत्या किए जाने के आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लिनेश साहू पिता रामजी साहू 35 वर्ष कुछ सालों से अपने पत्नी के साथ खरसिया में रह कर कारपेंटर का काम करता था। रविवार की सुबह वह 10 बजे वह बाइक में अपने घर से सक्ती जाने के लिए निकला था। इसके बाद वह लापता हो गया। उसक मोबाइल बंद बता रहा था। मंगलवार की सुबह सारंगढ़ पुलिस को छर्रा गांव के सरपंच ने सूचना दी कि महानदी किनारे एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम दल बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को पानी से बाहर निकाला।

शव तीन दिन पुराना होने से फूल गया था। पुलिस ने उसके जेब की जांच की तो उसमें उसका आधार कार्ड मिला। जिसके माध्यम से मृतक की शिनाख्ती हुई । इसके बाद पुलिस ने बाराद्वार पुलिस से संपर्क कर मृतक के परिजनों से बातचीत की और उन्हें थाने बुलाया। मृतक के परिजन सारंगढ़ पहुंच गए हैं। मृतक के स्वजनों का कहना है कि लिनेश का चेहरा चेहरा जला हुआ हैं। गले में भी किसी धारदार हथियार से वार करने के निशान दिख रहे है। मृतक के भाई चंद्रचूड़ा साहू का कहना है कि परिवार में ही पैसे के लेनदेन को लेकर उसका विवाद चल रहा था। उसने आशंका व्यक्त करते हुए कहा है कि हत्या की एक वजह यह भी हो सकती है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या की पुष्टि हो पाएगी ।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close