कोरबा। Korba News: एक बार फिर हम हाजिर हैं आपके सामने आज के कार्यक्रमों को लेकर। आज भी शहर में कई सांस्कृतिक, सामाजिक, धार्मिक, राजनीतिक और सरकारी कार्यक्रम आयोजित होने जा रहे हैं। इन कार्यक्रमों की जानकारी हम इस खबर में दे रहे हैं। यह खबर पढ़कर आप अपने दिन की बेहतर योजना बना सकते हैं।

0 कलेक्टर कार्यालय में समय सीमा की बैठक आयोजित की गई है। कलेक्टर रानू साहू की अध्यक्षता में सुबह 11 बजे से आयोजित इस बैठक में टीकाकरण की समीक्षा की जाएगी।

0 जिले में राष्ट्रीय कृमि मुक्ति कार्यक्रम का दूसरे दिन भी जारी रहेगा। इस दौरान एक से 19 वर्ष तक के बच्चों और किशोर-किशोरियों को कृमि मुक्ति की दवा एल्बेंडोजोल की खुराक दी जाएगी।

0 सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत चयनित गांवों में अभी तक किए गए कामों की समीक्षा और नए गांवों को इस योजना में शामिल करने के लिए जिला पंचायत सभा कक्ष बैठक आयोजित की गई है। दोपहर तीन बजे से आयोजित बैठक में ग्राम तिलकेजा और कोरकोमा में हुए कामों की प्रगति की समीक्षा की जाएगी।

0 मुख्यमंत्री स्लम स्वास्थ्य योजना अंतर्गत निगम के आठ जोन अंतर्गत मोबाइल मे़डिकल वाहन से शिविर लगाया जाएगा। सुबह आठ बजे से सतनाम नगर रिस्दी, गोकुलगंज, खरमोरा, कटाईनार, बेलगिरी नाला सामुदायिक भवन, प्रगतिनगर कांशीपारा, बरपाली व जोगिया डेरा मांझी मोहल्ला में आयोजित शिविर में निश्शुल्क जांच कर इलाज किया जाएगा।

0 जिला शिक्षा विभाग द्वारा खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बालसदन बाल्को में खो-खो, कबड्डी बालक-बालिका तथा बीटीएस बाल्को में बालक- बालिकाओं के लिए बेसबाल, सायकलिंग, साफ्टवाल, फुटबाल, रोलबाल व टेनिक्वाइड स्पर्धा आयोजित की जाएगी।

0 हिंदी दिवस के अवसर पर जिले में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। सार्वजनिक उपक्रम एसईसीएल, एनटीपीसी समेत राज्य विद्युत उत्पादन कंपनी के संयंत्र व बाल्को में कार्यक्रम के साथ ही हिंदी में कार्य करने की शपथ ली जाएगी।

0 भारतीय कोयला खदान मजदूर संघ द्वारा एसईसीएल कोरबा, गेवरा व दीपका क्षेत्र में पमहंगाई व कोयला कर्मचारियों की विभिन्न मुद्दों को लेकर जनजागरूकता अभियान चलाएगा। इस दौरान प्रत्येक शिफ्ट में कार्यकर्ता प्रदर्शन भी करेंगे।

0 भादो मास के शुक्ल पक्ष अष्टमी को राधा अष्टमी मनाई जाएगी। जन्माष्टमी के 15 दिन बाद होने वाली राधा अष्टमी को व्रत रखकर भगवान श्री कृष्ण और राधा जी की विशेष पूजा का महिलाओं द्वारा की जाएगी

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local