Korba Crime News: कोरबा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोरबा की महिला की हत्या महाराष्ट्र के अहमदनगर में कर दी गई। घटनास्थल पर डायरी मिली है, जिसमें कुछ लेन-देन के अलावा सीएसईबी बुधवारी बस्ती का जिक्र है। इस आधार पर महाराष्ट्र से अहमदनगर की पुलिस कोरबा पहुंची। अब यहां मृृतका की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के अहमदनगर के इंगले बस्ती में एक महिला(उम्र लगभग 35 से 40 साल) के सिर पर लोहे की राड से हमला कर हत्या कर शव फेंक दिया गया था। घटनास्थल पर पुलिस ने लोहे का सरिया बरामद किया है। उसमें खून के धब्बे हैं। पुलिस ने आसपास के लोगों से पहचान कराने का प्रयास किया। मृतका के संबंध में कहीं कुछ पता नहीं चल सका। घटनास्थल पर ही एक डायरी पुलिस के हाथ लगी। इसमें कुछ हिसाब किताब लिखा है। पुलिस का मानना है कि यह किसी राजमिस्त्री का काम करने वाले व्यक्ति का हो सकता है।

इस डायरी में सीएसईबी बुधवारी भी लिखा हुआ है। इस आधार पर महाराष्ट्र पुलिस की टीम मृतका की पहचान के लिए कोरबा पहुंची। यहां सीएसईबी पुलिस की मदद से बुधवारी बस्ती में पहचान कराने का प्रयास किया गया, पर यहां भी कोई सुराग नहीं लग सका। सीएसईबी चौकी प्रभारी शिवकुमार धारी का कहना है कि उनकी चौकी में इस तरह किसी महिला के लापता होने की सूचना नहीं है। महाराष्ट्र पुलिस वापस लौट गई है। इधर उनकी पहचान का प्रयास जारी है। यहां बताना होगा कि कोरबा से रोजी-मजदूरी करने काफी संख्या में लोग महाराष्ट्र जाते हैं। मामले में सीएसईबी चौकी प्रभारी शिवकुमार धारी ने बताया कि है कि घटना स्थल पर मिली डायरी का संबंध संंभवत: बुधवारी बस्ती से नहीं है। इस बिंदु पर भी जांच की जा रही।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close