कोरबा, नईदुनिया प्रतिनिधि। तेज बारिश में बिलासपुर से कोरबा आ रही शिव बस वाइपर नहीं होने से खड़े ट्राॅले से जा भिड़ी। इस हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए कटघोरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद बस चालक मौके से भाग निकला।

बिलासपुर से कोरबा आ रही शिव बस क्रमांक सीजी 10 जी 1172 शनिवार की रात आठ बजे रजकम्मा बस स्टैंड के पास पहुंची ही थी कि सड़क किनारे खड़े ब्रेकडाउन ट्रेलर क्रमांक सीजी 15 एसी 3975 से जा भिड़ी। बताया जा रहा है कि उस वक्त काफी तेज बारिश हो रही थी और बस में वाइपर नहीं होने से चालक को कुछ दिखाई नहीं दे रहा था।

यात्रियों के अनुसार चालक अंदर से ही कांच को सापᆬ करने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान बस सीधे खड़े ट्राॅले से जा टकराई, जिससे बस के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और सामने बैठे सात यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। यात्रियों को 112 की मदद से कटघोरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जबकि अन्य यात्रियों को दूसरे वाहन से गंतव्य की ओर रवाना किया गया।

घटना की जानकारी मिलने पर कटघोरा पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। बस के चालक-परिचालक यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में नहीं रखते हैं। कंडम बस में ठूंस-ठूंसकर यात्री भरते हैं और जान से खिलवाड़ करते हैं। बिलासपुर से कोरबा चलने वाली शिव बस में सैकड़ों यात्री सफर करते हैं, लेकिन बस मालिक आवश्यक रखरखाव पर ध्यान नहीं देते, इसका खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ता है।

केंद्री-धमतरी रेलवे लाइन के लिए 544 करोड़ जारी, ट्रैक उखाड़ने का काम अधूरा

Discount on Cars : अक्टूबर-दिसंबर में मिलने वाली कारों पर छूट सितंबर से

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket