कोरबा, नईदुनिया प्रतिनिधि। पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी दीपका व कुसमुंडा खदान क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हैं। शुक्रवार की रात चारपहिया वाहन में सवार होकर दो युवक डीजल चोरी करने खदान पहुंचे थे। ड्रिल मशीन की मदद से डीजल पार करने की कोशिश की जा रही थी।

इसी दौरान ड्यूटी में तैनात एसईसीएल के सुरक्षाकर्मी की नजर उन पर पड़ गई। उसने इसकी जानकारी दीपका थाने में दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख दोनों युवक भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया।

दीपका थानांतर्गत दीपका खदान में बम्हनीकोना निवासी फुलेश्वर कुमार पिता रामायण (30) व विजय नगर दीपका रामचरण चौहान पिता वीर सिंह चौहान (26) बोलेरो क्रमांक सीजी 12 एएक्स 3512 में पहुंचे। दोनों आरोपित ड्रिल मशीन की मदद से डीजल चोरी करने की कोशिश कर रहे थे।

इसी दौरान एसईसीएल के सुरक्षाकर्मी की नजर उन पर पड़ गई। सुरक्षाकर्मी ने इसकी जानकारी दीपका थाना व अपने स्टाफ को दी। देखते ही देखते पुलिस की टीम खदान पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवकों से 85 लीटर डीजल व बोलेरो को जब्त किया है। हिरासत में लिए गए आरोपित लंबे समय से खदान में डीजल की चोरी कर रहे थे। सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर दीपका पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ चोरी का मामला पंजीबद्ध किया है।

Chhattisgarh Weather Updates : बस्तर में हुई झमझम बारिश, अगले 48 घंटे के लिए प्रदेश में यलो अलर्ट जारी

Chhattisgarh : दंतेवाड़ा जिले में मुठभेड़, नक्सली कैंप ध्वस्त

Posted By: Nai Dunia News Network