कोरबा । दुर्ग में आयोजित होने वाली 21वीं राज्य स्तरीय मिनी एवं सब जूनियर (अंडर-11 व अंडर-13 वर्ष) टूर्नामेंट के लिए कोरबा जिला बैडमिंटन संघ की ओर से चयन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस ट्रायल के आधार पर किशोर खिलाड़ी दुर्ग में 12 अक्टूबर से दुर्ग में आयोजित होने जा रही राज्य बैडमिंटन प्रतियोगिता में कोरबा का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इस अवसर पर खिलाड़ियों के अलावा संघ के पदाधिकारी एवं अभिभावकों ने उपस्थिति दर्ज कराते हुए उनका उत्साहवर्धन किया। सफल एवं प्रतिभागी खिलाड़ियों को को उनकी उपस्थिति में संघ की ओर से प्रशस्ति पत्र एवं प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। चयनित खिलाड़ियों में 11 वर्ष से कम आयु अंतर्गत बालक वर्ग में लोकेश साहू ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी आयु अंतर्गत बालिका वर्ग में उम्दा प्रदर्शन करते हुए नंदिका गुप्ता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। इसी प्रकार 13 वर्ष से कम आयु वर्ग में आराध्य नायक प्रथम रहे, जबकि बालिका वर्ग में देवांशी बरेठ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। बालक-बालिका दोनों वर्ग से चयनित चारों सफल खिलाड़ी अब सीधे मेन ड्रा में खेलेंगे, वहीं एल्विन जैकब व अदिति देशमुख क्रमश: बालक-बालिका वर्ग में क्वालिफाइंग खेलने के लिए चयनित किए गए। इस अवसर पर एसोसिएशन के सचिव गोपाल शरण शर्मा, उपाध्यक्ष डा. संजय अग्रवाल, कोषाध्यक्ष डा. शिरीन लाखे, वरिष्ठ खिलाड़ी मधु पांडे समेत संघ के अन्य पदाधिकारी एवं सदस्यों ने मौजूदगी दर्ज कराते हुए सभी खिलाड़ियों के लिए टूर्नामेंट में सफलता हासिल करने की कामना की।

डबल्स स्पर्धा के लिए भी चार बच्चों का चयन

डबल्स स्पर्धा के लिए 13 वर्ष से कम आयु के बालक वर्ग में एल्विन जैकब व आराध्य नायक और बालिका वर्ग में देवांशी बरेठ व अदिति देशमुख की जोड़ी का चयन किया गया है। जिला बैडमिंटन एसोसिएशन कोबा के अध्यक्ष अशोक शर्मा ने बच्चों के प्रदर्शन की सराहना की और आगामी टूर्नामेंट में सफलता प्राप्त करने प्रेरित किया।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close