पाली (नईदुनिया न्यूज)। टमाटर लेकर पटना जा रही एक ही ट्रांसपोर्ट कंपनी की दो माजदा वाहन आपस में टकरा गए। नशे की अवस्था में वाहन चलाने की वजह से पीछे से एक माजदा के चालक ने ठोकर मार दी। इस घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वही हेल्पर घायल हो गया। उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाली में भर्ती कराया गया। बीच सड़क में यह दुर्घटना हुई ,जिसकी वजह से घंटों ट्रैफिक जाम रहा। पुलिस ने किसी तरह मशक्कत कर यातायात सामान्य किया।

यह सड़क दुर्घटना पाली के ऐतिहासिक शिव मंदिर के पास शनिवार की सुबह करीब चार बजे हुई। गोकुल मरकाम पिता बंदे मरकाम 28 वर्ष छतौना चकरभाठा बिलासपुर निवासी रायपुर से टमाटर भरकर माजदा वाहन क्रमांक सीजी 10 एजी 6144 से पटना जा रहा था। इसी दौरान ठीक उसके आगे चल रही एक अन्य माजदा से टकरा गया। इससे सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और सीट में ही ड्राइवर का शव फंस गया। जिसे किसी तरह दरवाजा काटकर बाहर निकाला गया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाली भेजा गया। यहां चिकित्सकों ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया है। कटघोरा -बिलासपुर मुख्य मार्ग स्थित नगर पंचायत पाली में नया बस स्टैंड ट्रांसपोर्ट नगर से महालक्ष्‌मी पेट्रोल पंप कोसाबाड़ी तक मुख्य मार्ग का चौड़ीकरण के साथ डामरीकरण किया जा रहा है। इससे वाहनों की रफ्तार बढ़ गई है और दुर्घटनाएं होने लगी है।

बाइक के साथ जलने वाले चालक की हुई शिनाख्त

उरगा थाना अंतर्गत शुक्रवार की रात पीएचई के एसडीओ की विभागीय मार्शल से टकराने पर बाइक में आग लग गई थी और चालक की जलने से मौत हो गई। घटना में बाइक सवार एक अन्य युवक घायल हो गया था। दोनों की शिनाख्त शनिवार को हुई। पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम हितेश कुमार पिता विजय कुमार शुक्ला 19 वर्ष पंप हाउस निवासी है। पोस्टमार्टम के उपरांत वैधानिक कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल घायल युवक का नाम मनोज विश्वकर्मा पिता बुधवार विश्वकर्मा 25 वर्ष निवासी मैग्जिनभाठा पंप हाउस है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस