कोरबा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। खड़ी ट्रक से एक तेज रफ्तार ट्रक तड़के जा टकराई। ट्रक के केबिन का आधा हिस्सा दूसरी ट्रक के अंदर जा घुसा। इस घटना में हेल्पर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। उसका सिर लगभग कट कर धड़ से अलग हो गया। बुरी कदर ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। जिसकी वजह से शव को बाहर निकालने में तीन घंटे मशक्कत करनी पड़ी।

कोरबा से कोयला लोड कर जशपुर जाने रवाना हुई ट्रक करतला के पास सलिहाभाठा में गुरूवार की सुबह 5.15 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पहले से ही यहां ट्रक क्रमांक सीजी 12 जेडई 6271 ब्रेक डाउन स्थिति में खड़ी थी। पीछे से ट्रक जा टकराई। बताया जा रहा है कि कांसाबेल, जशपुर के पोंगरो में रहने वाला शशि कुमार 46 वर्ष खलासी सीट में बैठा था। ट्रक के पीछे डाले में टकराने से ट्रक का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और शशि बीच में ही फंस गया। इसकी वजह से उसका सिर धड़ से अलग हो गया।

घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। सूचना के बाद करतला थाना से मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों की मदद से किसी तरह ट्रक में फंसे शशि के शव को बाहर निकाला। इसके लिए करीब तीन घंटे की मशक्कत करनी पड़ी। इस बीच बड़े वाहन पार नहीं हो सके। इस वजह से लंबी कतार लग गई। छोटे वाहनों को पुलिस कर्मियों ने साइड से निकाला। इस दुर्घटना की वजह से कोरबा व रायगढ जोड़ने वाली हाटी मार्ग प्रभावित रहा और राहगीर परेशान हुए।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close