कोरबा। एकतरफा प्यार में पागल एक व्यक्ति ने धारदार हंसिया से महिला पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद नाराज लोगों ने आरोपित को घेर लिया और सबक सिखाने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। चेहरे पर कई बार वार किए जाने से लहूलुहान हो गई महिला को 112 की टीम ने जिला अस्पताल में दाखिल कराया है। आरोपित लंबे समय से महिला को परेशान कर रहा था।

बुधवारी बस्ती बजरंग चौक खपरापारा में रहने वाला इंद्रपाल टोंडे पिता श्यामसुंदर (40) पति से अलग एक बच्ची के साथ रहने वाली 32 साल की एक महिला के पीछे लंबे समय से लगा हुआ था। वह महिला से प्यार का इजहार भी कर चुका था, पर महिला ने उसे फटकार लगा दी थी। इसके बावजूद वह उसका पीछा करता रहा।

बताया जा रहा है कि परेशान होकर पीड़ित महिला मकान बदल लेती थी, पर वह भी आसपास क्षेत्र में ही किराए का मकान लेकर रहने लगता था। चार अक्टूबर को उसने आंगन में नहाते वक्त महिला का वीडियो मोबाइल में बना लिया और उसे अपने साथ रहने के लिए मजबूर करने लगा।

महिला वीडियो डिलीट करने दबाव बनाई तो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसकी शिकायत पुलिस से की गई और आइटी एक्ट के तहत इंद्रपाल की गिरफ्तारी की गई। जेल से छूटने के बाद से बदला लेने की फिराक में लगा था। शुक्रवार की सुबह करीब 8.30 बजे महिला के घर जा धमका और विवाद करने लगा।

इस बीच धारदार हंसिया से उसके चेहरे में कई बार वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। बर्बरतापूर्वक की गई हरकत से महिला के चेहरे, गर्दन, नाक व कान में गंभीर चोटें आई है। घटना की सूचना मिलने पर सीएसपी राहुल देव शर्मा, कोतवाली टीआइ दुर्गेश शर्मा, सीएसईबी चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह यादव घटनास्थल पहुंचे।

गंभीर अवस्था में 112 वाहन में महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। वहीं आरोपित को हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

नाराज लोगों ने आरोपित को सिखाया सबक

आरोपित इंद्रपाल मूलतः मुंगेली जिले का लोरमी निवासी है। कमाने खाने के उद्देश्य से कुछ वर्ष से वह यहां रह रहा है। घटना के बाद आरोपित भागता इससे पहले आसपास के लोगों ने उसे घेरकर दबोच लिया। खून से लथपथ गंभीर अवस्था में पड़ी महिला को देख लोगों का गुस्सा भड़क गया और उसकी पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में लिया। पिटाई से उसके सिर में भी चोट आई है। पीड़िता भी मूलतः मुंगेली जिले की रहने वाली बताई जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket