महासमुंद। रायपुर-ओडिशा के तीन लोगों को कोतवाली पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में गांजा का अवैध परिवहन करते हुए गुरुवार को पकड़ा है।

पुलिस ने आरोपितों से 57 किलो गांजा बरामद कर नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि नुआपाड़ा (ओडिशा) से दो अलग-अलग वाहनों में कुछ लोग गांजा लेकर रायपुर की ओर जा रहे हैं।

पुलिस ने सूचना पर लभराखुर्द और केके ढाबा के पास वाहनों की चेकिंग की। इस दौरान ओडिशा की ओर से आ रही स्वीफ्ट डिजायर कार को रोका। पूछताछ में कार सवार व्यक्ति ने अपना नाम चूनाभट्ठी रायपुर निवासी जगन्नाथ पटेल और दूसरे ने बलांगीर (ओडिशा) निवासी ईशुदास बताया।

कार जांच की तो पुलिस को 36 किलो गांजा मिला। पुलिस ने आरोपितों से तीन मोबाइल, 10 हजार रुपये नकद और परिवहन में प्रयुक्त कार जब्त कर नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई की। इसी तरह दूसरा मामले में बागबाहरा की ओर से आ रही बोलेरो को भी जांच के लिए रोका।

वाहन में सवार व्यक्ति ने अपना नाम ओडिशा के लोहारपाली (राजा खरियार) निवासी तपन सिंह (51) बताया। पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान वाहन से 21 किलो गांजा मिला। इसके अलावा आरोपित से एक नग मोबाइल, नकदी 130 रुपये और परिवहन में प्रयुक्त वाहन जब्त कर नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई की।

- कोतवाली पुलिस ने की मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई

---

24 घंटे के भीतर 22 स्थाई वारंटी गिरफ्तार

महासमुंद। थाना व चौकी प्रभारियों द्वारा टीम गठित कर स्थाई वारंट तामिली के लिए विशेष अभियान चलाया गया। जिसमें 24 घंटे के भीतर ही जिले में 22 स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

उक्त अभियान में थाना कोमाखान, सांकरा, सरायपाली, तुमगांव थाना प्रभारी व स्टाफ का प्रदर्शन अच्छा रहा। उक्त कार्रवाई में शामिल अधिकारी व कर्मचारियों को पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close