महासमुंद (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले के खल्लारी, सरायपाली और सांकरा थाना क्षेत्र में तीन लोगों की हादसे में मौत हो गई। इनमें दो की मौत सड़क हादसे में हुई है जबकि तीसरे की मौत बिजली तार में करंट लगने से हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार खल्लारी थाना क्षेत्र के ग्राम रामखेड़हा निवासी लखन लाल पटेल (40) गुरुवार को खेत में लगी फसल को देखने गया था। इसी दौरान खेत के फेसिंग तार के संपर्क में आ गया जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने स्वजन मुरारी पटेल की सूचना पर मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

इधर, सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जुन्दा निवासी अजय बरिहा (30) शुक्रवार को सड़क हादसे का शिकार हो गया था उन्हें उपचार के लिए सरायपाली सीएचसी में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने स्वजन मुकुंद बरिहा की सूचना पर मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

एक अन्य घटना में सांकरा थाना क्षेत्र निवासी छोटे लोरम निवासी चक्रधर कश्यप भी शुक्रवार को बहादुरपुर-लारीपुर के मध्य सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गया था जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

खेत देखने गए व्यक्ति से मारपीट

खेत गए एक व्यक्ति से मारपीट की गई। बसना थाना क्षेत्र के बांदुडीपा ग्राम पिरदा निवासी शेष कुमार पटेल (39) ने पुलिस को बताया कि बीते 11 अगस्त की सुबह लगभग 11 बजे वह फसल देखने खेत गया था। उसी समय ग्राम का आनंद राम उर्फ आलुगुलु वहीं डंडा लेकर आया और तुझे इस जमीन में खेती करने नहीं दूंगा कहकर गाली गलौज कर मारपीट किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज कर जांच में लिया है।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close