महासमुंद। शासकीय महाप्रभु वल्लाभाचार्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्राओं की सुविधाओं के लिए दस लाख रुपये की लागत से गर्ल्स कामन रूम का निर्माण किया जाएगा। संसदीय सचिव व कालेज के जनभागीदारी प्रबंधन समिति के अध्यक्ष विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने निर्माण कार्य के लिए भूमिपूजन किया।

बुधवार को शासकीय महाप्रभु वल्लाभाचार्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय में गर्ल्स कामन रूम निर्माण के लिए भूमिपूजन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू ने की। विशेष अतिथि जिला पंचायत सदस्य जागेश्वर चंद्राकर, एलुमनी समिति के अध्यक्ष दाउलाल चंद्राकर, नगरपालिका की नेता प्रतिपक्ष राशि महिलांग, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ढेलू निषाद, सुखदेव साहू, सचिन गायकवाड़, महेंद्र साहू, राकेश चंद्राकर, लता कैलाश चंद्राकर, गजेंद्र साहू मौजूद थे।

पूजा-अर्चना पश्चात मुख्य अतिथि संसदीय सचिव चंद्राकर ने गर्ल्स कामन रूम के लिए भूमिपूजन किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि लंबे समय से कालेज में छात्राओं की सविधा के लिए गर्ल्स कामन रूम की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। जिस पर इसके लिए राशि स्वीकृत कराई गई है। जल्द ही कालेज परिसर में गर्ल्स कामन रूम बनकर तैयार हो जाएगा। बाद इसके छात्राओं को सहुलियत होगी। बता दें कि उच्च शिक्षा में।क्षेत्र की जरूरतों को लेकर संसदीय सचिव का फोकस है। युवा मतदाता विभिन्न कालेज से जुड़े हैं।

कालेज प्रबंधन ने संसदीय सचिव चंद्राकर का आभार जताते हुए कहा कि कालेज की समस्याओं के निराकरण के लिए वे हमेशा सजग रहते हैं। उनके प्रयास से यहां बिजली की समस्या दूर हुई। ओपन जिम भी प्रारंभ कराया गया है। वहीं यहां आडिटोरियम का निर्माण भी प्रस्तावित है। साथ ही उनके प्रयास व पहल से कालेज में सात स्टाफ की पदस्थापना भी हुई है। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रभारी प्राचार्य ईपी चेलक, डा. रीता पांडेय, डा. नीलम अग्रवाल, डा. आरके अग्रवाल, अजय कुमार राजा, डा. वैशाली गौतम, डा. दुर्गावती भारतीय, एमएस वर्मा, सीमारानी प्रधान, सरस्वती सेठ, दिलीप लहरे, दिलीप कुमार बढ़ाई, मनीराम धीवर, अजय देवांगन, प्रियंका चक्रधारी, मनीषा मेहरा, जगदीश सत्यम, राजेश शर्मा, वेद देवांगन, कुंदन देवांगन, सौरभ साहू, दीपा सोनकर, रेणुका साहू सहित कालेज के अन्य स्टाफ मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close