महासमुंद। भारतीय जनता पार्टी कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी कार्य विस्तार योजना अंतर्गत ग्राम साराडीह के बूथ क्रमांक 25 के तहत कार्य विस्तारक के रूप में भाजपा जिला अध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी पूर्व राज्य मंत्री पूनम चन्द्राकर, नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्राकर, भाजपा नेता योगेश्वर राजू सिन्हा ने ग्रामवासियों के साथ जनचौपाल लगाकर मोदी की योजना के बारे में चर्चा की। कार्य विस्तार कार्यक्रम के विषय में जानकारी देते हुए एवं भूपेश बघेल सरकार की कथित नाकामी को बताते हुए बात रखी। वहीं मोदी की योजना की जानकारी आयुष्मान कार्ड योजना, नलजल योजना का विस्तार एवं मेरा बूथ सबसे मजबूत का संकल्प लिया।

प्रकाश चन्द्राकर ने बूथ समिति ने चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास के संकल्प के साथ सभी वर्गों को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत समृध्दशाली व विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा है। योगेश्वर राजू सिन्हा ने वर्तमान में कांग्रेस सरकार के कथित तानाशाही रवैये व वादाखिलाफी के बारे में सभी को अवगत कराया। जिसमें आगामी कार्य योजना की रुपरेखा तैयार की गई।

इस दौरान मुख्य रूप से सरपंच साजन यादव , दीपक सिंह चौहान ,अनिल सिंह चौहान ,नागेश साहू, सेवक साहू, राधेश्याम चंद्राकर ,भूपेंद्र चंद्राकर रामनारायण साहू ,जीवन निर्मलकर ,रामू यादव ,रवि साहू, मानकु साहू, संतोषी चौहान , बेना धीवर, मोमबाई साहू, ईश्वरी साहू, कुमारी यादव, गणेशिया निर्मलकर, लता साहू, फगनी धीवर, राधा निर्मलकर, सुशीला साहू सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सोरिद के बूथों में पहुंचे भाजपा विस्तारक, केंध के योजनाओं की दी जानकारी

कुशाभाऊ ठाकरे के जन्मशताब्दी वर्ष में कार्य विस्तार योजना के अंतर्गत ग्रामीण मण्डल महासमुंद के लोहारडीह शक्ति केंद्र के बूथ क्रमांक 149 ग्राम सोरिद में भाजपा के समयदानी विस्तारक पार्षद मीना वर्मा, शहर मण्डल मंत्री महेंद्र सिका, पार्षद हफीज कुरैशी ने बूथ समिति के सदस्यों से मिलकर ग्रामीणों से चर्चा करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार के नेतृत्वकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी। प्रदेश में विगत तीन वर्षों से सत्ता में आई कांग्रेस की भूपेश सरकार के जनघोषणा पत्र के वायदों को बताते विस्तारकों ने कहा कि तीन साल में कांग्रेस की सरकार ने युवा, महिला, बुजुर्गों सहित सभी वर्गों को छलने का काम किया है उनके हितो लिए किये गए कोई भी वायदा इस सरकार ने पूरा नही किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close