महासमुंद। नईदुनिया न्यूज

गांवों में व्यायाम शाला के लिए पिछले एक-दो साल से विधायक निधि से राशि दी गई थी। लेकिन सामग्री उपलब्ध नहीं कराई गई थी। जिन गांवों में व्यायाम शाला खुलनी है वहां के लोग रोषित हो रहे थे, कि विधायक निधि से राशि स्वीकृत हो के बाद भी सामग्री नहीं पहुंची है। जिस पर पूर्व विधायक विमल चोपड़ा ने कलेक्टर एवं खेल विभाग से मिल उक्त सामाग्री शीघ्र उपलब्ध बात रखी। डॉ चापेड़ा ने कहा कि व्यायाम शाला की सामग्री जल्द लाई जाये, जिससे युवा वर्ग अभ्यास जारी रख सके। युवा वर्ग जो प्रतियोगी परीक्षा पुलिस, आर्मी में भाग लेते हैं उनको व्यायाम सामाग्री नहीं होने से कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को व्यायाम सामग्री की आधी सामग्री खेल विभाग में आई। जहां डॉ चोपड़ा ने उक्त सामग्री का निरीक्षण किया।

खेल विभाग के अधिकारी ने डॉ चोपड़ा को बताया कि दिवाली तक पूरी सामग्री आ जायेगी। ज्ञात हो कि उक्त व्यायाम सामाग्री विधानसभा क्षेत्र के 40 गांवों के शासकीय भवनों में स्थापित की जाएगी। उन्होंने अधिकारी को निर्देशित किया कि वे संबंधित गांव में संबंधित व्यक्ति से सामंजस्य बनाकर उक्त सामाग्री शीघ्र स्थापित कराएं। जिसमें चिंगरौद में बल्लू यादव, झालखम्हरिया में यशवंत साहू, मानपुर में प्रेम यादव, मालीडीह में माधव पटेल, सिनोधा में तरूण पाटकर, रामखेडा में भूषण साहू, लभराखुर्द में विमल यादव, कांपा में लेखराम विश्वकर्मा को नियुक्त किया गया है। बरोंडाबाजार, लाफिनकला, कुकराडीह, मुढ़ेना, चिरको, सोरिद, खरोरा, सरेकेल, घोडारी, सिंधनपुर, बंदोरा, खट्टा, झलप आदि स्थानों पर सामाग्री पहले ही स्थापित की जा चुकी है। सामाग्री निरीक्षण के दौरान

डॉ.चोपड़ा के साथ प्रमुख रूप से मोहन साहू, पवन साहू, हनीश बग्गा, विक्की गुरुदत्ता, सुरेंद दास सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

--

Posted By: Nai Dunia News Network