महासमुंद। Crime News बसना पुलिस ने एक कार से 26 किलो गांजा बरामद की है। पुलिस ने गांजा सहित एक मोबाइल और परिवहन में प्रयुक्त लग्जरी कार जब्त कर एनडीपीएस के तहत आरोपित को गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य एक मामले में जिले के कोमाखान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 11 किलो गांजा के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

बसना थाना प्रभारी कुमारी चंद्राकर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति व्यक्ति सफेद स्वीफ्ट डिजायर कार में गांजा लेकर संबलपुर (ओडिशा) से जिले की ओर आ रहा है। सूचना पर परसकोल चौक में नाकाबंदी कर उक्त वाहन को रोका। पूछताछ में चालक ने अपना नाम-पता मोतीपुर टिकैत थाना भटनी जिला देवरिया (उप्र) निवासी सत्येन्द्र कुमार पटेल (32) बताया। तलाशी लेने पर कार में दो प्लास्टिक बोरियों में में 13-13 किलो कुल 26 किलो गांजा जब्त किया। जिसकी कीमत पुलिस ने पांच लाख 20 हजार आंकी है। टीआइ कुमारी चंद्राकर ने बताया कि आरोपित गांजा ओडिशा से उत्त्तर प्रदेश लेकर जा रहा था। आरोपित के पास से स्वीफ्ट डिजायर कार कीमत तीन लाख रुपये, टच स्क्रीन मोबाइल जब्त किया गया। आरोपित के विरुद्ध एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया।

11 किलो गांजा के साथ तीन गिरफ्तार

महासमुंद के कोमाखान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 11 किलो गांजा के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से गांजा सहित नकद और मोबाइल भी जब्त किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि तीन व्यक्ति बैग और सूटकेस में गांजा लेकर पैदल ओडिशा से आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम ने टेमरी नाका पर घेराबंदी कर उक्त तीनों को पकड़ा और उनकी तलाशी ली। आरोपितों के पास से बैग और सूटकेस कपड़े के नीचे छिपाकर रखे प्लास्टिक से 11 किलो गांजा बरामद किया। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने मुराई मोहल्ला इंदौर निवासी अभय अग्रवाल (48), ग्राम अतराबांधी उत्त्त्तर प्रदेश निवासी राजू गुप्ता (45) और जौहरपुर बांदा उत्त्तर प्रदेश निवासी योगेश ठाकुर (33) बताया।

Posted By: Vinita Sinha

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close