67 लोगों की जांच रिपोर्ट आई क़ोरोना पाीटिव

महासमुंद। नईदुनिया न्यू।

जिले में 28 अक्टूबर को 67 लोगों की कोरोना जाँच रिपोर्ट पाजीटिव आई है। महासमुंद विकासखंड से 26, बसना ब्लाक से 17, सरायपाली से 16 बागबाहरा ब्लाक से पांच और पिथौरा से तीन कोरोना पाजीटिव पाए गए हैं। जिले में 28 अक्टुबर को 887 कोरोना संदिग्ध व्यक्तियों की जाँच की गई। जिसमें 67 लोगों की कोरोना जाँच रिपोर्ट पाजीटिव आई है। जाँच में आरटीपीसीआर से 23, ट्रू-नाट से 78 एंटीजन से 786टेस्ट किए गए।

---------

चोरी की नीयत से घर में घुसा

महासमुंद। वार्ड 21 सुभाष नगर में मेन गेट और चेनल गेट को खोलकर चोरी की नीयत से घर में घुसे युवक के खिलाफ पुलिस ने जुर्म दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार शाम की है। रामहंस मीना (34) ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि अविनाश गिरी गोस्वामी उनके वार्ड 21 स्थित मकान के मेन गेट को खोलकर चोरी की नियत से अंदर घुस गया था, जो देखे जाने के बाद मौके से फरार हो गया।

---------------

दो लोगों से 15 लीटर महुआ शराब बरामद

महासमुंद। पुलिस ने 15 लीटर महुआ शराब के साथ दो लोगों को पकड़ा है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक तेंदूकोना थानांतर्गत नवाडीह बुंदेली में हीरामन साहू (50) से उसी के घर से अवैध रूप से बिक्री के लिए रखी पांच लीटर महुआ शराब जब्त की। इसी प्रकार खल्लारी थाना में ग्राम हाथीगढ़ निवासी जनकराम गायकवाड़ (40)को 10 लीटर महुआ शराब के साथ पकड़ा। कार्रवाई बुधवार की बताई गई है।

---------------

जुआ खेलते छह पकड़ाए

बागबाहरा। पुलिस ने सोनदादर में स्कूल के सामने मंगलवार को काटपत्ती जुआ खेल रहे छह लोगों को पकड़ा। आरोपियों से मोटर सायकल सहित नगद 32,500 रुपये जब्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मंगलवार को प्राथमिक स्कूल के पास जुआ खेल रहे नारद टण्डन पुत्र मनीराम टण्डन (26), योगेश पुत्र सुखचंद चंद्राकर, पुनित यादव पुत्र रूंगु यादव (50), हरक राम पुत्र बिहारू सोनवानी (60), भेखलाल पुत्र आशाराम यादव (36) और गोविंद पुत्र आनंद राम दीवान (30) को पकड़ा। इनके कब्जे से नगद ढाई हजार रूपये, 52 पत्ती ताश, एक प्लास्टिक बोरी व एक घटना स्थल के पास नीले रंग की मोटर साइकिल जब्त कर आरोपियों के खिलाफ धारा जुआ एक्ट की कार्रवाई की।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस