महासमुंद। इमलीभाठा सेन समाज के भवन में अध्यक्ष निधि से खनन कराया गया बोर का नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने वार्ड पार्षद की मौजूदगी में पूजा अर्चना कर शुभारंभ किया।

महासमुंद सेन समाज की लंबे समय से मांग रही है कि सामाजिक भवन पेयजल की व्यवस्था हो। समाज के पदाधिकारियों ने नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर से मुलाकात की। और सामाजिक भवन में पेयजल की समस्या से अवगत कराया। जिस पर पालिका अध्यक्ष चंद्राकर ने अध्यक्ष निधि से इमलीभाठा वार्ड नंबर दो स्थित सेन समाज के

भवन में बोर खनन कराया गया। जिसका शुभारंभ पालिका अध्यक्ष चंद्राकर एवं वार्ड पार्षद राहुल चंद्राकर द्वारा किया गया। इस मौके पर सेन समाज

द्वारा सम्मान समारोह आयोजित कर पालिका अध्यक्ष सहित पार्षदों का सम्मान किया गया।

इस दौरान पालिका अध्यक्ष चंद्राकर ने कहा जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी होती है कि लोक हित, समाज हित के लिए काम करें। चंद्राकर ने कहा रूरत के समय पर काम आना ही सच्ची लोक सेवा है। समय बितने के बाद किया गया काम का कोई मोल नही होता। इस लिए नगर पालिका में आने वाले लोगों का समय और जरूरत को ध्यान में रखते हुए प्राथमिकता के साथ काम को पूरा करने पूरी पालिका कटीवद्ध है। उन्होंने कहा कि, इमलीभाठा क्षेत्र में बहुत से जरूरी काम हुए हैं। सड़क, पानी, बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं के अलावा मुक्तिधाम का जीर्णोद्धार किया गया है।

वहीं पानी की समस्या का 24 घंटे में निराकरण किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त आने वाले दिनों में इमलीभाठा के लोगों के लिए भागवत कोसरिया भवन का निर्माण होना है।

इसके बनने से बहुत से छोटे बड़े आयोजन, विवाह समारोह संपन्ना कराया जा सकता हैं। उन्होंने कहा नगर पालिका में बैठे अधिकारी, कर्मचारी सहित सभी पार्षदों की कोशिश रहती है कि लोगों की समस्या का जल्द से जल्द सामाधान किया जा सके। इस अवसर पर सभापति व पार्षद संदीप घोष, राहुल चंद्राकर, मुन्नाा देवार, सेन समाज के प्रांताध्यक्ष दुकालूराम ठाकुर, कोषाध्यक्ष फेकूराम ठाकुर, सीताराम सेन, डॉ मनोज ठाकुर, हेमलाल ठाकुर, शत्रुघन लाल सेन, चेतन सेन, रोहित सेन, तरुण, अरुण, लोकनाथ, घनश्याम, भोला सेन, तेज सिंह, लक्ष्‌मीनारायण, बंशी, अश्वनी, गोलू, निर्मला, शिव कुमारी, खोरबहारीन, इंद्राणी कौशिक, राजेंद्र सेन, लता ठाकुर, प्रेमन सेन आदि उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close