सीपत। पुलिस ने कौआताल में तीन आरोपितों से 13.730 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया। तीन आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

थाना प्रभारी प्रशिक्षु आइआइएस विकास कुमार को मुखबिर से सूचना मिली की कौवाताल निवासी रामकुमार यादव, आशीष यादव, अवनीश यादव गांजा बेचने के लिए बड़ी मात्रा में घर मंे रखे हुए हैं। सूचना के बाद एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत प्रावधानों का पालन करते हुए सीपत थाना की टीम सहायक उप निरीक्षक रमेश साहू के नेतृत्व में कौंआताल के लिए रवाना हुई। घटनास्थल पर जब पुलिस की टीम पहुंची तो वहां आरोपितों के मकान में अवैध रूप से गांजा रखा हुआ था। मामले में तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। पुलिस कीे गिरफ्त में पकड़े गए आरोपित में रामकुमार यादव पिता इतवारी यादव (52) के कब्जे से पांच पैकेट, आशीष यादव पिता रामकुमार यादव(27) से छह पैकेट एवं अवनीश यादव पिता शिव कुमार यादव (21) से तीन पैकेट सभी आरोपित कौआताल से 14 पैकेट वजन 13.730 किलो ग्राम जिसकी कीमत 68 हजार रुपये को मौके पर जप्त कर गांव के गवाहों के समक्ष सील बंद करते हुए पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपितों को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जिस पर कोर्ट के आदेश पर उन्हें जेल दाखिल किया गया। मामले में थाना प्रभारी विकास कुमार ने कहा कार्रवाई जारी रहेगी।

सरगांव में एक किलो पकड़ाया

मुंगेली । भोइना तालाब के पार में पुलिस ने घेराबंदी कर गांजा ले जा रहे युवक को पकड़ा। उसके पास से एक किलो गांजा जब्त किया गया। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि घनश्याम साहू गांजा ले जा रहा है इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर पकडकर पूछताछ किया। उसके पास एक किलो गांजा जब्त किया गया। मामले में सरगांव पुलिस आरोपित के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट तहत कार्रवाई की गई।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close