लोरमी(नईदुनिया न्यूज)। विधायक धर्मजीत सिंह ने खु़डिया में विधायक निधि से प्रो.खेरा की स्मृति में पर्यटक कुटीर के लिए 20 लाख रुपए दिया। गुरुवार केा विधायक धर्मजीत सिंह के साथ कलेक्टर पीएस एल्मा के साथ जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में शिलान्यास किया।

इस दौरान विधायक सिंह प्रो.खेरा के प्रति भावुक दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि प्रो.खेरा ने अपना जीवन गरीब वनवासियों की सेवा में लगा दिए। उनकी स्मृति को बनाए रखने के लिए उनके नाम से पर्यटक कुटीर बनाया जा रहा है। इसके बनने से पर्यटन के लिए आने वाले लोगों को सुविधा मिलेगी। कलेक्टर से विधायक सिंह ने एटीआर का गेट खोलने की मांग। उन्होंने विधानसभा में भी मांग की थी। एक फिर कलेक्टर से मांग की। इसके साथ ही अन्य समस्याओं को लेकर गांव के लोगों ने विधायक सिंह और कलेक्टर को को ज्ञापन दिया। इस पर विधायक सिंह ने कलेक्टर को समस्या का निदान कंरने के लिए कहा। इस पर कलेक्टर ने कहा कि इसकी स्वीकृति तत्काल प्रदान कर दी जाएगी।

क्रिकेट के प्रतिभागियों का किया सम्मान : विधायक सिंह ने ग्राम जमुनाही में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में शामिल होकर विजेता टीम को दस हजार और उपविजेता टीम को पांच हजार ंिदया। इसके साथ ही आयोजन समिति को अगले वर्ष भी आयोजन कराने के लिए कहा। उन्होंने हरसंभव सहयोग देने की बात कही। इस अवसर पर श्याम सुंदर शांडिल , रानू संजय केसरवानी, जिला पंचायत सदस्य अशोक सिंद्राम, जनपद सदस्य गुरमीत सलूजा, रवि शुक्ला ,नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि राकेश छाबड़ा, ओंकार खत्री, रामस्वरूप श्याम सहित बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण उपस्थित थे।

धर्मजीत सुरही में नववर्ष मिलन समरोह में होगें शामिल : ग्राम सुरही में आदिवासियों के बीच नव वर्ष मिलन में विधायक धर्मजीत सिंह शामिल होंगे। इस अवसर पर ग्राम सुरही में भंडारे का आयोजन भी किया गया है। इस दौरान विधायक धर्मजीत सिंह क्षेत्र के बैगा आदिवासियों के साथ उनकी सुख दुख का हाल भी जानेंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस