पेंड्रा। पुलिस ने बालिका के साथ दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ धारा 363, 366, 376, भादवि 4, 6 पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

थाना पेंड्रा के अंतर्गत 20 जून को पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी बेटी स्कूल गई थी और वापस नहीं आई पता तलाश की गई तो ज्ञात हुआ कि उसे आरोपित संदीप चौधरी बहला-फुसलाकर भगा ले गया है । इस पर पुलिस तलाश में जुट गई। जानकारी लेकर कोरिया जिले से आरोपित संदीप कुमार चौधरी (22) निवासी खूंटापारा भलौर थाना मनेंद्रगढ़ जिला कोरिया के कब्जे से अपहृत बालिका को बरामद किया गया। प्रकरण में धारा 366, 376 भादवि एवं 4, 6 पास्को एक्ट जोड़ कर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

चेक बाउंस मामले की थाने में शिकायत, जांच शुरू

रतनपुर। बैंक खाते में पर्याप्त राशि नहीं होने के बाद भी धोखाधड़ी करने की नीयत से चेक जारी करने के मामले में भरवीडीह के सरपंच पति पर बाउंस हो जाने पर प्रार्थी ने थाने में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। मामले में रतनपुर पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कही है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम भरवीडीह के सरपंच पति अरुण कश्यप ने प्रार्थी संजय कुमार को बीते मार्च माह में दस हजार रुपये का चेक जारी किया था,जब प्रार्थी ने उक्त चेक को बैंक ले जाकर भुनाना चाहा तो पता चला कि सरपंच पति अरुण के खाते में राशि जमा ही नहीं है,इसकी सूचना प्रार्थी ने मोबाइल से अरुण कश्यप को दिया,जानकारी होने के बाद भी उसने बैंक खाते में राशि जमा नहीं की,तथा उसे आज कल करते हुए घुमाने लगा। इससे तंग आकर प्रार्थी ने अरुण कश्यप के खिलाफ धोखाधड़ी करने की लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। मामले में रतनुपर के थाना प्रभारी एसआइ हेमंंत सिंह ने बताया कि ग्रामीण ने चेक बाउंस होने की लिखित शिकायत की है,शीघ्र ही मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close