लोरमी। बुधवारा के पास अघरिया बांध के पास में बरगद पेड़ के पास एक अज्ञात युवक की अधजली लाश मिली । पुलिस विवेचना में प्रथम दृष्टया में युवक की हत्या कर शव को जला दिया प्रतीत हो रहा है।

जानकारी के अनुसार युवक की अधजली लाश बांध के पास मिली। सिर में चोट के निशान है। मृतक हल्का हरे रंग का टी शर्ट काले रंग का चड्डा पहना है। दायें हांथ के कलाई में अंग्रेजी में दीप लिखा है। लंबाई करीब पांच फिट के ऊपर है। लाश मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस आसपास में पूछताछ की गई। मामले में पुलिस के द्वारा डॉग स्क्वायड भी बुलाया गया। शाम तक युवक की शिनाख्ती नहीं हुई थी। युवक के पहचान के लिए पुलिस सोशल मीडिया का भी सहारा ले रही है। पुलिस ने बताया कि घटना स्थल के कुछ दूर में शराब , मुर्गा का पिकनिक मनाया गया है, वहीं शराब की बोतलें पड़ी हुई हंै युवक की मौत के पहले युवक के साथ अन्य लोग रहे जो पहले शराब पिये मुर्गा खाए इसके बाद शायद उन लोगांे के बीच आपस में कोई बात हुई होगी जिस पर युवक को उनके साथ रहे लोगों के द्वारा घटना को अंजाम दिए होंगे। जहां युवक की लाश मिली है, क्षेत्र लोरमी और कुछ दूर जुनापारा चौकी थाना तखतपुर के अंतर्गत है। युवक आसपास के गाँव या फिर दूर से पिकनिक मनाने आने की संभावना है।

अघरिया बांध व जंगल है पिकनिक स्थल: अघरिया बांध और जंगल के आसपास आए दिन युवक पिकनिक मानने पहंुचते हंै। आसपास के लोगों के लिए अघरिया बांध पिकनिक के लिए सर्वसुविधा युक्त जगह है क्योंकि बांध के साथ ही जंगल क्षेत्र होने के कारण पिकनिक के साथ पर्यटन स्थल के रूप में विकसित है।

इस संबंध में लोरमी की एसडीओपी माधुरी घीरहि ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति का जला हुआ शव अघरिया बांध के पास मिला है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डाग स्क्वायड व फारेंसिक एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है पुलिस विवेचना में जुट गई है। इस प्रकार लोरमी के थाना प्रभारी एनबी सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके में पहुंचकर जांच की गई है। युवक के शव को जला दिया गया है आसपास पता लगाया जा रहा है। प्रथम दृष्टया हत्या है। युवक के साथ अन्य लोग रहे होंगे क्योंकि पहले उनके द्वारा यहां पिकनिक मनाया गया है, युवक का शिनाख्त नही हो पाया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local