मुंगेली(नईदुनिया न्यूज)। प्रदेश के हर तबके के लोग बिजली बिल अधिक आने से आक्रोशित हैं। उपभोक्ताओं की चिंताओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता विरोध कर रहे हैं। उक्त आरोप भाजयुमो के जिला अध्यक्षजला युवा मोर्चा अध्यक्ष तरुण खांडेकर ने लगाए।

उन्होंने कहा कांग्रेस ने बिजली बिल के नाम से झूठा वादा की है। प्रदेश भर के लोगों के साथ मुंगेली जिले में भी उक्त समस्या से उपभोक्ता काफी परेशान हैं। महाराणा प्रताप चौक के नुक्कड़ सभा में मुंगेली विधायक एवं पूर्वमंत्री पुन्न्ूलाल मोहले ने कहा कि राज्य की भूपेश बघेल सरकार सिर्फ जुमला के रूप में बिजली बिल हाफ व किसानों के हितैषी बनने की बात कहती रही है। अब उनका असली चेहरा हो रहा उजागर हो गया है। कांग्रेस ने बिजली बिल के नाम से चुनाव से पहले सिर्फ झूठा वायदे कर प्रदेश की जनता को ठगा और सत्ता में आसीन हुए और आज प्रदेश की जनता के समक्ष भूपेश बघेल का असली चेहरा सामने आ रहा है। बेहद कम बिजली खपत करने वाले उपभोक्ताओं को भी दस हजार तक के बिल मिल रहे हैं। इससे उपभोक्ताओं की चिंता बढ़ गई है,और तो और सुरक्षा निधि के नाम पर उपभोक्ताओं को लूटने का नया कीर्तिमान स्थापित करने का काम भी यही सरकार कर रही है। महंगाई के नाम से घिडयाली आंसू बहाने वाली कांग्रेस सरकार पीछे से आकर जनता की जेब से पैसा लूटने का काम कर रही है जो घोर निंदनीय है। इसके पहले बहुत कम समय के अंतराल में दो बार बिजली के दाम बढ़कर वैसे ही इन्होंने जनता को झटका दिया जा चुका है, और अब अधिभार के रूप में जनता को लूट रही है। इससे स्पष्ट होता है कि बिजली बिल हाफ भी अन्य वादे की तरह एक चुनावी वादा था। जनता के साथ ऐसा छल करना अक्षम्य अपराध है,जिसका जवाब वाले चुनाव में जनता देगी और इस विषय में राज्य सरकार अगर सुध लेकर व्यवस्था ठीक नहीं करेगी तो आंदोलन के अन्य उग्र रास्ते तय किया जाएगा। अवसर पर पूर्व विधायक तोखन साहू,जिला युवा मोर्चा के महामंत्री अमितेष आर्य ने भी संबोधित किया।

अटल परिसर जिलाभाजपा कार्यालय से निकली रैली: बिजली बिल कम करने की मांग को लेकर युवा मोर्चा की रैली जिला भाजपा कार्यालय से निकली। रैली परशुरामजी चौक पुराना बस स्टैंड,स्व निरंजन प्रसाद केशरवानी बाल उद्यान मलाई घाट,मां परमेश्वरी ,बालानी चौक,महाराणाप्रताप चौक पड़ाव होते हुए बिजली ऑफिस पहुंच कर मुख्य कार्यपालन अभियंता के नाम ज्ञापन कार्यपालन यंत्री को सौंपा। इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष शैलेश पाठक, बिलासपुर विधानसभा के प्रभारी गिरीश शुक्ला, निश्चल गुप्ता, शिवप्रताप सिंह, राणा प्रताप सिंह,सुनील पाठक, आशीष मिश्रा, कोटूमल दादवानी , शीलू साहू,अंजना जायसवाल, सोम वैष्णव, संजय वर्मा, दीनानाथ केशरवानी,श्रीकांत पांडेय अन्य उपस्थित रहे।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close