पथरिया(नईदुनिया न्यूज)। नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 45 स्वास्थ्य कर्मियों , महिला बाल विकास विभाग की पर्यवेक्षक एवं सफाई कर्मियों को कोविड-19 के टीके लगाए गए। बीएमओ डा. एआर बंजारे के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने टीकाकरण संपन्न कराया।

कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक कोविड टीकाकरण में चिन्हांकित कर्मियों से चर्चा करते कहा कि कोरोना काल में जिस सेवा भाव से आप सभी ने मानव सेवा की है वो आने वाली पीढ़ी का मागदर्शन करेगा। उन्होंने कोविड वैक्सीन के भारत में ही निर्माण को आत्मनिर्भर भारत का एक नायाब उदाहरण बताया और कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के वैज्ञानिकों की क्षमता पर भरोसा करते हुए उन्हे कोरोना वैक्सीन बनाने अनुकूल वातावरण के साथ संसाधन उपलब्ध कराया जिसका सद्परिणाम हमारे सामने है। बीएमओ डा. एआर बंजारे ने विस्तार से बताते हुए वैक्सीन को सौ फीसदी सुरक्षित बताया और इसके दूसरे डोज के बारे में भी जानकारी दी। मंडल अध्यक्ष हरिशकर वर्मा ने अपने संबोधन में कोरोना योद्घा के कार्यों की सराहना करते हुए वैक्सीन की उपलब्धता के लिए प्रधानमंत्री के प्रति आभार जताया।

मिथ्या भ्रम से बचें टीके लगवाएं : 45 कर्मियों को टीके लगाए गए थे। उनसे बात करने पर सभी ने किसी प्रकार के साइड इफेक्ट से इंकार किया। महिला एवं बाल विकास विभाग की पर्यवेक्षक बिंदुसिंह ने बताया कि टीके के बाद सामान्य महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा लोग मिथ्या भ्रम और डर से बचें। टीका सुरक्षित है। बीएमओ डा. टंडन ने बताया कि टीकाकरण के बाद शरीर में कोई असामान्य परिवर्तन नहीं आया है । सभी 45 लोगों में कोई साइड इफेक्ट नहीं देखने को मिला है ।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष हरिशंकर वर्मा , भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष रिंकूसिंह ठाकुर , भावेश गुप्ता , पथरिया के जनपद उपाध्यक्ष जगदीश वर्मा , चंद्रशेखर कौशिक , अनिल दुबे , सुखदेव वर्मा , किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष रामधुन साहू ,कामता प्रसाद पांडेय , गोपाल डड़सेना ,पार्षद मनीष यादव , रघु वैष्णव , मनीष साहू , लोकेश साहू ,पुनीत साहू , टिका राम वर्मा , अमित बंजारे , रविंद्र बघेल , सुभाष पांडेय , गीतेश साहू सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags