सकरी(नईदुनिया न्यूज)। ग्राम विंध्यासार में गोपाष्टमी पर विधायक एवं संसदीय सचिव रश्मि सिंह ठाकुर ने गौ माता की पूजा की। इसके बाद उन्होंने विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमिपूजन की। इस दौरान उन्होंने कहा गौठान योजना से ग्रामीणों का विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा तखतपुर विधानसभा विकास के नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार किसान,गरीब और मजदूरों के हितों को प्राथमिकता देती है। गांव गांव में नरवा-गरुवा-घुरुवा और बाड़ी जैसे सफलं योजनाओं का संचालन कर रही है। इससे अर्थव्यवस्था को मजबूती मिल रहा है। विकास के लिए हम प्रतिबद्घ है। उन्होंने प्रदेश सरकार की योजनाओं का विकास हो रहा है। इसे गांव में देखा जा सकता है।

उन्होंने इस अवसर पर पांच लाख की लागत से मुक्तिधाम शेड निर्माण एवं सात लाख की लागत के गौठान, वर्मी पोस्ट निर्माण कार्य के भूमिपूजन की। पीसीसी के प्रदेश सचिव आशीष सिंह ने कहा कि विगत 15 साल से क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं का बुरा हाल था इसके बाद बिंदुवार कार्ययोजना बनाकर प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्यों को गति दी है। तखतपुर विधानसभा प्रदेश में एक माडल के रूप में आकर लेगा इसके लिए प्रयासरत है। कार्यक्रम को विधायक प्रतिनिधि धर्मेश दुबे ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगों की समस्या को दूर करने के लिए सभी प्रयास किए जिसका सार्थक परिणाम दिखने लगे हैं। विंध्यासार सरपंच अमित साहू ने विकास कार्यों के लिए संसदीय सचिव का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर पूर्व सरपंच सुखदेव वस्त्रकार,क्रांतिगिरी गोस्वामी, मंजीत गोस्वामी,अक्षय मेहता,अमरदेव सिंह भगत,संतोष राजपूत,उपसरपंच उषा रामेश्वर साहू,नंदराम यादव,रामप्यारी बिंझवार,अमृत बिंझवार,पुनीता मनोज श्रीवास, साधना रामेश्वर साहू,सपना प्रेम वस्त्रकार अन्य शामिल रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस