मुंगेली (नईदुनिया न्यूज)। फास्टरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अनंंतपुर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की लाठी से पीट पीटकर अधमरा कर उसे पिता को सौंपने पर युुवक की मौत के मामले में फास्टरपुर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया।

थाना फास्टरपुर क्षेत्र में ग्राम अनंतपुर में युवक से मारपीट कर अधमरा करने के मामले में पुलिस आरोपित की पतासाजी कर रही थी। मामले में थाना प्रभारी फास्टरपुर विरेंद्र सिंह क्षत्रिय एवं टीम ने हत्या के आरोपित राजू पाटले को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि प्रार्थी दिलीप जांगड़ेे निवासी लछनपुर थाना फास्टरपुर का बेटा देवेंद्र जांगड़े नौ अगस्त की रात में प्रेमिका के घर अनंतपुर गया था। उसी समय प्रेमिका के पिता आरोपित राजू पाटले मृतक देवेंद्र जांगड़े को अपने लड़की के कमरा में देख लिया था तब आरोपित गुस्से में लड़की और देवेंद्र को लाठी से मारपीट किया तथा मृतक को लाठी से मार- मार कर अधमरा कर दिया जिससे उसकी दशा गंभीर हो गई । इस पर आरोपित राजू पाटले ने मृतक के पिता दिलीप जांगडे को उसके घर जाकर लड़के को ले जाने के लिए कहा। इसके बाद मृतक के पिता ने इलाज के लिए जिला अस्पताल मुंगेली में भर्ती किया जहां प्रारंभिक उपचार के बाद सिम्स अस्पताल बिलासपुर ले जाते समय मृतक देवेंद्र जांगड़े की मौत हो गई। मृतक के पिता दिलीप जांगड़े की रिपोर्ट पर थाना फास्टरपुर पुलिस ने आरोपित राजू पाटले के खिलाफ धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

बोलेरो में 32 किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार

पेंड्रा। पुलिस ने बोलेरो में गांजा ला रहे दो आरोपितों के पास से 32 किलो गांजा जब्त किया। उनके पास से दो मोबाइल भी जब्त किया गया। पुलिस ने मामले में दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बिलासपुर की ओर से एक सफेद कलर की बोलेरो में गांजा की तस्करी की जा रही है, जो पेंड्रा होकर मध्यप्रदेश की ओर जा रहा है। थाना पेण्ड्रा एवं एंटी नारकोटिक्स सेल को तुरंत कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया। थाना पेंड्रा की टीम एवं एंटी नारकोटिक्स सेल के द्वारा पेंड्रा वाले रास्ते में नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग एवं तलाशी लिए जाने के दौरान एक सफेद कलर की बोलेरो एमपी -18 टी 3146 में से 32 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। मामले में नारकोटिक्स एक्ट के प्रावधानों का पालन करते हुए थाना पेंड्रा में पुलिस ने धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट कायम कर अरविंद सेन पिता राम नरेश सेन सोहागपुर शहडोल और दूसरे आरोपित अरुण पटेल पिता बहुरीलाल पटेल सोहागपुर पडरिया शहडोल, मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया गया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close