मुंगेली(नईदुनिया)। रामगढ़ के बाजार में सब्जी बेचने आए व्यवसायी पर महिला ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इससे घबराया युवक जान बचाने के लिए भागने लगा। इस पर महिला हंसिया लेकर दौड़ाने लगी। वहां मौजूद आरक्षक ने किसी तरह महिला को काबू में किया। वहीं, आसपास के लोगों की मदद से झुलसे युवक को अस्पताल भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर युवक को सिम्स रेफर किया गया है। हमलावर महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि युवक आए दिन फोन कर महिला को परेशान करता था। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

मुंगेली क्षेत्र के रामगढ़ में रहने वाला जितेंद्र साहू सब्जी बेचना है। वहीं, गांव में रहने वाली सीमा साहू भी सब्जी की खेती करती है। रविवार को जितेंद्र सब्जी लेकर बुधवारी बाजार में बेचने के लिए आया था। सीमा भी वहां पहुंची। महिला ने जितेंद्र पर पेट्रोल छिड़कर कर आग लगा दी। आग की लपटों में घिरा सब्जी व्यवसायी जान बचाने के लिए भागने लगा। इधर महिला भी हंसिया लेकर उसके पीछे भागी। इसी बीच बाजार में अपने बेटे के साथ आए आरक्षक योगेश यादव ने किसी तरह महिला को पकड़कर काबू में किया।

इसके बाद आसपास के लोगों की मदद से आग बुझाकर झुलसे जितेंद्र को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। प्राथमिक पूछताछ में महिला ने बताया कि जितेंद्र उसे आए दिन परेशान करता था। वह रास्ता रोककर और मोबाइल पर बातें करता था। इससे महिला परेशान हो गई थी। उसकी हरकतों से तंग आकर उसने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस महिला के बयान की तस्दीक कर रही है।

जवान के हिम्मत की हो रही प्रशंसा

बाजार में व्यवसायी पर पेट्रोल डालकर आग लगाने के बाद महिला उसे हंसिया लेकर दौड़ा रही थी। आग की लपटों से घिरे युवक को देखकर बाजार में मौजूद लोग सकते में आ गए। वहीं, आरक्षक योगेश यादव ने हंसिया लेकर मारने के लिए दौड़ रही महिला को काबू में कर लिया। इसके बाद आग की लपटों में घिरे जितेंद्र को बुझाया। बाजार में मौजूद लोग आरक्षक के हिम्मत की प्रशंसा करते रहे।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close