पेंड्रा (नईदुनिया न्यूज)। सिवनी से राजाडीही, चिचगोहना भर्रीडांड़ पहुंच 14 किलोमीटर की प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की सड़क बनते ही उखड़ने की खबर नईदुनिया में प्रमुखता से प्रकाशित की गई थी। खबर प्रकाशित छहोने पर कार्यपान अभियंता एनके मिंज से इसे गंभीरता से लिया। उन्होंने पांच किलोमीटर सड़क को फिर से बनाने का निर्देश दिया।

ज्ञात हो मरवाही जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम सिवनी से चिचगोहना भर्रीडांड़ में सड़क निर्माण का काम किया जा रहा है। निर्माण के साथ सड़क उखड़ने को लेकर ग्रामीणों ने इसकी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता से की। इसके बाद इस मामले को नईदुनिया ने प्रमुखता से प्रकाशित की। इस पर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के कार्यपालन अभियंता एमएम मिंज से मौके का निरीक्षण किया। इस दौरान रायपुर से अधिकारी पहुंचे। अधिकारियों ने माना कि 14 किलोमीटर की सड़क में पांच किलोमीटर का निर्माण घटिया हुआ है। उन्होंने मौके पर ठेकेदार को तत्काल फिर से बनाने के निर्देश दिए। पूर्व में बनाए गए सड़कों की जाचं कराएंगे।ज्ञात हो कि दंगल ग्रुप द्वारा प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत निर्माण किया जा रहा था। कार्यपालन मिंज ने ने बताया की शिकायत सही पाई गई है और ठेकेदार को फिर से निर्माण के लिए कहा गया है। पूर्व की सड़कों का जांच किया जाएगा। उन्होंने कहा निर्माण कार्य में गुणवत्ता पूर्ण कार्य होने चाहिए। इसमें कोताही बदर्शत नहीं की जाएगी।

इस संबंध में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा कि जिले में निर्माण कार्य में किसी प्रकार का गुणवत्ताहीन कार्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसी प्रकार की शिकायत होने पर क्षेत्र के ग्रामीण उन्हें तत्काल शिकायत करें।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस