तखतपुर(नईदुनिया न्यूज)। सेवा सहकारी समिति तखतपुर विकासखंड के 30 नवनियुक्त अध्यक्षों का सम्मान समारोह संसदीय सचिव रश्मि सिंह के मुख्य अतिथि में नया मंडी प्रांगण तखतपुर में किया गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम में मंच से संसदीय सचिव रश्मि सिंह ने अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के कांग्रेस की सरकार जोभूपेश बघेल के नेतृत्व में चल रही है वह किसानों की हितैषी सरकार है। हर क्षेत्र में किसानों को मजबूत करने के लिए कांग्रेस की सरकार काम कर रही है। आर्थिक संबल प्रदान कर रही है। किसानों की मेहनत का उन्हें उचित दाम मिल रहा है। यह कांग्रेस की सरकार है जो किसान की मेहनत और परिश्रम के महत्व को समझती है। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस की सरकार किसानों की मेहनत से उपजाए अन्न् के एक-एक दाने का महत्व समझती है। निर्वाचित अध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि सभी किसानों के हित के लिए काम करते रहेंगे।

सभी की समस्याओं का करेंगे निराकरण: अशीष

प्रदेश कांग्रेस सचिव आशीष सिंह ठाकुर ने कहा की कांग्रेस की सरकार ने किसानों के किसी भी समस्या के निराकरण के लिए समिति स्तर पर एक अध्यक्ष बनाकर जवाबदारी दी है और सभी अध्यक्ष किसानों की समस्याओं को समझेंगे और उन्हें हल करने के लिए पूरा प्रयास करेंगे। तथा शासन की योजनाओं का लाभ्ा उन्हें दिलाते रहेंगे। जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र पांडेय ने कहा कि पूर्व की सरकार ने किसानों की ना तो परिश्रम और मेहनत को समझा और ना ही उन्हें उस मेहनत और परिश्रम का उचित फल दिया और इसी कारण किसानों ने उन्हें सत्ता से वंचित कर दिया। अब कांग्रेस, किसानों की हर समस्या का तत्काल निराकरण कर रही है। महामंत्री शिवबालक कौशिक ने कांग्रेस सरकार के प्रति आभार व्यक्त किया। समितियों में अध्यक्ष नियुक्त किया है और अध्यक्ष किसानों की सहायता के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे। वही युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष नव निर्वाचित अध्यक्ष अनिल कौशिक का भी सम्मान किया गया।

इनका हुआ सम्मान

सुरेश ठाकुर तखतपुर, सुनील शुक्ला जरौंध्ाा, राध्ोश्याम कौशिक नगोई, दुखुराम नागेशी गिरध्ाौना, नवलकिशोर सिंगरौल पचबहरा, संतराम यादव खम्हरिया, बंशीलाल कौशिक देवरी, बदन नवरंग मोछ, अजेंद्र सिंह ठाकुर पुरैना, कावेरी देवी कौशिक ढनढन, शंकर सिंह ठाकुर बीजा, अभ्ाय कौशिक देवतरा, संतोष मानिकपुरी बेलपान, जलेश राम साहू सिलतरा, दिनेश जायसवाल जुनापारा, राजकुमार कैवर्त पाली, सुरेंद्र सिंह परिहार सिंघ्ानपुरी, अशोक बंजारे विजयपुर, राजेश दुबे घ्ाुरू, ध्ार्मेश दुबे सकरी, जवाहर सूर्यवंशी छतौना, अलख निर्मलकर लाखसार, लक्ष्मीकांत निर्णेजक सकर्रा, सुरेंद्र तिवारी कुरैली, नररोत्तम पटेल घ्ाुटकू, संतोष वस्त्राकार पोड़ी भ्ारनी, ध्ाु्रव गुप्ता गनियारी, रमेश कर्ष भ्ाकुनिवापारा, रामविलास उजागर भ्ारारी, संजय कौशिक टाडा का सम्मान हुआ।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close