ंगौरेला(नईदुनिया न्यूज)। गौरेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोरखपुर बाइपास में एक युवक की लाश मिली। मामले की जानकारी लगते ही गौरेला पुलिस मौके में पंहुचकर शव को पीएम कराकर परिजन को सौंप कर जांच में जुट गई है ।

रविवार को दोपहर में गौरेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोरखपुर बाइपास में सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थियों में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। देखते ही देखते ही भीड़ लगी गई । लोगों ने इसकी जानकारी गौरेला पुलिस को दी। गोरखपुर में लाश मिलने की सूचना पर गौरेला पुलिस मौके पर में पहुंची। लाश मिलने पर मर्ग कायम कर जांच शुरू की। इस दौरान शक के आधार पर पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में ले लिया है ।

युवक के सिरे में गंभीर चोट के मिले निशानः गोरखपुर बाइपास में सड़क से गुजरने वाले लोगों ने रोड से खेत में युवक की लाश देखी। उन्होंने पास में जाकर देखा तो युवक के सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। इस पर लोगों ने तत्काल घटना की सूचना गौरेला पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल गौरेला पुलिस और पुलिस के उधााधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

विवाद के बाद हत्या की आशंका : मृतक की शिनाख्त को रुलाके पटोला निवासी राजेंद्र पुरी उर्फ भय्यू के रूप में की गई। मृतक के सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस की जानकारी के मुताबिक बीती रात नौ बजे तक अपने किसी रिश्तेदार के साथ शराब पीने पहुंचा था जहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि सीमेंट पोल से मृतक ने सिर पर वार कर दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गौरेला पुलिस संदेही युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं शव को बयान दर्ज कर मर्ग पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस