गौरेला(नईदुनिया न्यूज)। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी शिखा राजपूत तिवारी ने आदेश जारी कर कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण को दृष्टिगत रखते हुए 31 मार्च या आगामी आदेश पर्यंत आवश्यक वस्तुएं व सेवाओं से संबंधित संस्थाओं व दुकानों के जिले में खुलने का समय निर्धारित किया है।

उन्होंने जिले के निवासियों को संयम का परिचय देते हुए आवश्यक वस्तुओं की खरीदी में हड़बड़ी एवं बाजार में अनावश्यक भीड़भाड़ की स्थिति उत्पन्न नहीं करने की समझाइश दी है। उन्होंने कहा कि जिले में आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। जारी आदेशानुसार जिले में सभी मंडियां, दुकान और ठेले सब्जी, फल,अनाज, चिकन, मटन, मछली सुबह नौ बजे से दोपहर तीन बजे तक खोलने के निर्देश दिए दिए हैं। इसी प्रकार गैस एजेंसी खुलने का समय सुबह नौ बजे से दोपहर तीन बजे तक निर्धारित किया गया है। जिले में बैंकिंग सेवा संस्थान दोपहर तीन बजे तक खुले रहेंगे।इसमें एक समय में पांच से अधिक व्यक्ति एकत्र नहीं होंगे। डेली नीड्स, किराना एवं मोबाइल रिचार्ज दुकानें सुबह नौ बजे से दोपहर तीन बजे तक खुली रहेंगी। मिल्क पार्लर सुबह सात बजे से सुबह दस बजे तक एवं शाम पांच बजे से सात बजे तक खुला रहेगा। उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए जारी किसी भी दिशा-निर्देश का उल्लंघन करने पर संबंधित व्यक्ति, संस्था संगठन के विरुद्घ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बेरियर पर पुलिस का पहरा

एसपी सूरज सिंह परिहार के द्वारा कोरोना वायरस के चलते अंतरराज्यीय बस सेवा स्थगित होने के कारण बेरियर में तीन पालियों में 24 घंटे पुलिस की डयूटी लगाई गई है।इन नाकों पर बस सेवा स्थगन के चलते किया गया है कि सार्वजनिक परिवहन के बड़े साधन सीमा पार कर आगामी आदेश तक जिले में प्रवेश नहीं करे।इन नाकों को 24 घंटे प्रभावी बनाने के लिए प्रति नाका नियुक्ति की गई है। चंगेरी नाका-प्रभारी अधिकारी हरनारायण पाठक, नारद प्रसाद जगत,संजय रात्रे,विश्वास आले, एक वन रक्षक, दो कोटवार,बरौर बेरियर कांति लाल बानी प्रभारी अधिकारी, देवीसिंह राजपूत, महेंद्र प्रजापति,गुदामान सोनकर,एक वन रक्षक, दो कोटवार। प्रभारी अधिकारी बेरियर डयूटी के दौरान प्राप्त सूचनाओं को समय समय पर उधााधिकारियों को अवगत कराएंगे।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket