लोरमी(नईदुनिया न्यूज)। मसनी-मसना के ग्रामीणों ने नक्सली हमले में शहीद जवानों श्रद्घांजलि दी। उन्होंने घटना की निंदा किया।

उन्होंने माओवादियों से संघर्ष करते हुए वीरगति प्राप्त हुए नौजवानों के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने कंी बात कही। उन्होंने कहा सरकार इस दिशा में कार्रवाई करें। प्रदेश के लोग एकजुट हैं और सरकार के साथ हैं। नक्सलवाद के खिलाफ है। शिक्षक व समाजसेवी राजकुमार कश्यप ने कहा की नक्सलियों के मंसूबे कामयाब नहीं होंगे। सैनिकों के मजबूत हौसले व बुलंद इरादे के साथ छत्तीसगढ़ का गांव-गांव एकजुट है। सैनिकों के सम्मान में प्रदेश के 19720 गांव के पौने तीन करोड़ जनसंख्या एकमत से नक्सलियों के खिलाफ है। सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार है। घर घर से यह संदेश देना है कि हम आपके साथ हैं सरकार को भी अब निर्णायक फैसले लेने चाहिए क्योंकि एक एक नौजवान देश के लिए कीमती है। उनकी शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए। हरेक नौजवान संकल्प लेता है कि जब जरूरत पड़ेगी तो गांव-गांव से लोग नक्सलियों के खात्मा के लिए तैयार खड़े हैं। वही वीरगति को प्राप्त हुए जवानों के परिवार जनों को अपनी संवेदना व्यक्त किया गया। प्रमुख रूप से माधव साहू, यमलेश्वर, सुरेंद्र, संजय, मुरारी,अरुण साहू , गोविंद चन्द्राकर, संजय, मदन, राजकुमार, चैनसिंह, सूरज, अश्विन, रमाकांत, भूषण, अमित सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहे।

कैंडल जलाकर दी गई श्रद्धांजलि

मुंगेली(नईदुनिया न्यूज)। बीजापुर में नक्सली हमले में शहीद हुए वीर सपूतों की याद में जनता कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने नगर के स्वर्ण जय स्तंभ में कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित किए। इस दौरान जिला अध्यक्ष जनता कांग्रेस सुनील जांगड़े, नरेंद्र राजपूत, फूलसिंह महिलांग, महेंद्र यादव जवाहर सोनी, सुख प्रसाद, कमल जांगड़े, मोतीलाल पात्रे, नवल पात्रे, संतोष पाठक, मनीराम भास्कर, संतोष निषाद, निलचंद अनंत, भोला साकत, समारू सोनकर, अशोक अन्य उपस्थित रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags