तखतपुर(नईदुनिया न्यूज)। नगर में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेत्री एवं महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पांडेय के नेतृत्व में तिरंगा रैली निकाली। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को संकल्पित होकर हर घर तिरंगा फहराने की बात कही।

तिरंगा यात्रा भाजपा कार्यालय से प्रारंभ होकर सब्जी मार्केट, पुराना बस स्टैंड ,संगम नगर मंडी चौक होते हुए नगर भ्रमण की। इस अवसर पर भाजपा नेत्री पांडेय ने कहा कि आजादी के लिए जो आंदोलन के दौरान जज्बा रहा होगा, वह जज्बा आजादी के 75वां वर्षगांठ पर एक बार फिर देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि तखतपुर विधानसभा में हर घर तिरंगा को लेकर बूथ स्तर तक तिरंगा पहुंचाया जा रहा है। तखतपुर विधानसभा के चारों मंडल में प्रभारी नियुक्त कर हर बूथ में घर-घर तिरंगा हर घर तिरंगा फहराने का संदेश दी।

भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष अजय यादव ने कहा कि आजादी के अमृत-उत्सव में देश का हर वर्ग और जाति के लोग अंतर की दीवारें तोड़कर एकता के साथ तिरंगा फहरा रहे हैं ,तिरंगे की शान में हर भारतीय उत्सव मना रहा है। देश भक्ति का जोश-जुनून चरम पर है। नई पीढ़ी के लिए तो यह उत्सव जैसे हो गया है। कहीं तिरंगा यात्रा, कहीं देश भक्ति गीतों की प्रतियोगिता, हर कहीं भारत माता की शान में तरह-तरह उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। तिरंगा यात्रा के दौरान सभी लोग हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता की जय की उद्घोष करते हुए चल रहे थे। तिरंगा यात्रा में त्रेतानाथ पांडेय, रामचरण वस्त्रकार, प्रदीप कौशिक, कृष्ण कुमार साहू, विश्वनाथ यादव, राजेश सोनी, सरजू यादव, काशी देवांगन, अनिल सिंह ठाकुर, शिव देवांगन, राघवेंद्र, प्रेम सिंगरौल, रतन सिंह रावल, कौशल साहू, सरजू यादव,मनोज तिवारी, प्रीतम कौशिक, संदीप साहू , प्रकाश पाटले, किशन पांडेय, मालती यादव, प्रतिभा देवांगन, लता कश्यप सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हर घर तिरंगा के लिए भाजपाइयों ने बांटे झंडा

पथरिया। भाजपा के द्वारा 13 अगस्त से स्वतंत्रता दिवस तक हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है। इस कड़ी में तिरंगा झंडा वितरण किया गया। इस सफल बनाने भाजपा के द्वारा नगर में एक बैठक और जागरूकता रैली निकाली गई। इसके साथ ही भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इसे फहराने के नियमों की भी जानकारी साझा किया। इसमें जिला महामंत्री निश्चल गुप्ता, भाजपा के मंडल अध्यक्ष हरिशंकर वर्मा एवं जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि रिंकू सिंह ने कहा कि राष्ट्र ध्वज फहराना प्रत्येक भारतीय के लिए गर्व की बात है इसलिए केंद्र सरकार ने इस बरस देश के सभी नागरिकों को यह सम्मान दिलाने नियमों में संशोधन किया है।

उन्होंने मंडल के सभी 58 बूथ के लिए 25 -25 नग तिरंगा झंडा कार्यकर्ताओं को वितरित किए और सभी बूथों में न्यूनतम 25 तिरंगा घर-घर फहराने की बात कही। इसके बाद बिलासपुर के सांसद अरुण साव को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर मिठाइयां बांटी और अतिशबाजी कियेे। इस अवसर पर रघु वैष्णव, बलराम जानू , गणेश सोनी ,रघुनदंन कर्माकर , रितेश यादव ,युगल राजपूत हरिचरण धृतलहरे रविन्द्र बघेल, अमित बंजारे, कामता प्रसाद , सुभाष पांडेय, नईम खान अन्य भाजपा के पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे ।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close