तखतपुर(नईदुनिया न्यूज)। दुकान संचालक को सट्टापट्टी लिखते पुलिस ने पकड़ा। इसी प्रकार से एक दूसरी जगह से एक अन्य आरोपित को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आईजी के निर्देश के बाद लगातार सभी थाना क्षेत्र अंतर्गत अवैध कार्र्यों पर लगाम लगाने के लिए कार्रवाई की जा रही है। मामले में तखतपुर थाना प्रभारी सुमंत राम साहू अलग-अलग टीम बनाकर अवैध कार्य करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। इससे नगर सहित थाना क्षेत्र में अवैध कार्य करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है। नगर के मेनरोड बजरंग नगर स्थित सतनाम सिंह पिता स्व. सरदार गुरुचरण सिंह (40) खुद के इंटरप्राइजेज दुकान में बैठकर सट्टा पट्टी लिख रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दुकान में छापा मारकर सतनाम सिंह को सट्टापट्टी लिखते हुए गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से 15 सौ रुपए नगदी व 30 हजार रुपए की सट्टापट्टी व एक नग मोबाइल जब्त कर लिया है।

वहीं पुलिस ने एक अन्य मामले में नया बस स्टैंड के पास पान दुकान संचालक दुर्गा प्रसाद गुप्ता पिता स्व. बदल राम गुप्ता (54) को पान दुकान में सट्टापट्टी लिखते हुए धर दबोचा। आरोपित के पास से 45 सौ रुपए नगदी व 45 हजार रुपए सट्टापट्टी सहित एक मोबाइल जब्त कर लिया गया है। दोनों आरोपित के खिलाफ धारा चार क जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपितों के जब्त मोबाइल नंबर के आधार पर अन्य सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई करने की जाएगी।

तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से बालक घायल

कोटमी(नईदुनिया न्यूज)। रूमगा मटियाडांड़ के बीच मुख्य मार्ग में तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार तेरह साल के बालक को ठोकर मार कर लगभग 30 मीटर तक घसीटते ले गया। इससे बालक घायल हो गया। दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने दो चक्काजाम कर कार्रवाई की मांग की। प्राप्त जानकारी के अनुसार कृष्णा सिंह पिता कमल सिंह भैना (13) साइकिल चल रहा था , तभी तेज रफ्तार ट्रक चालक ने उसे ठोकर मारकर घसीट दिया। इससे बालक घायल हो गया। बाद में 112 की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे मौके में आक्रोशित ग्रामीण्ाों ने कार्रवाई की मांग को लेकर दो घंटे चक्काजाम कर कर दिया। बाद में कोटमी चौकी प्रभारी चंदन सिंह एवं पेंड्रा थाना के टीआई धर्म नारायण तिवारी के समझाइश पर मान गए।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close