मुंगेली। बरेला से सेमरचुआ के बीच एक महिला से पुलिस ने साढ़े सात किलो गांजा जब्त किया। जरहागांव पुलिस ने मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की ।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 22 जून को चार बजे जरहागांव थाना प्रभारी भूपेंद्र चंद्रा को मुखबिर से सूचना मिली की एक महिला एक्टिवा क्रमांक सीजी 11 एआर 8637 में बरेला से सेमरचुआ कि ओर गांजा लेकर जा रही है। इस पर उनकी टीम ने बरेला के तालाब के पास घेराबंदी कर महिला पकड़ा। नाम पता पूछने पर नीशु लक्ष्मी पटेल पति धरमबीर पटेल, सेमरचुआ थाना जरहागांव तथा वर्तमान में यदुनंदन नगर तिफरा थाना सिरगिट्टी जिला बिलासपुर में रहने वाली बताई। पुलिस ने एक्टिवा की तलाशी लेने पर बैग में लगभग साढ़े सात किलो गांजा मिला। आरोपित के द्वारा कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाने पर धारा 20 (बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

कलेक्टर ,एसपी ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा

मुंगेली। शांति एवं सुरक्षा बनाए रखने के उद्देश्य से कलेक्टोरेट स्थित मनियारी सभाकक्ष में कलेक्टर डा. गौरव कुमार सिंह और एसपी चंद्रमोहन सिंह ने जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक लेकर जिले में कानून व्यवस्था की समीक्षा की। बैठक में कलेक्टर डा. सिंह ने कहा कि नागरिकों को बेहतर प्रशासन देना जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन दोनों का दायित्व है। इसके लिए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारियों को आपसी समन्वय स्थापित कर कार्य करने तथा असामाजिक तत्वों पर सतत् निगाह रखने के भी निर्देश दिए। इसमें किसी प्रकार की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस अवसर पर पुलिस विभाग द्वारा की जा रही गश्त को सतत् जारी रखने के निर्देश दिए। एसपी सिंह ने कहा कि पुलिस विभाग के अधिकारियों को आम जनता को न्याय देने के लिए निष्पक्ष होकर कार्य करें।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close