नारायणपुर। भाजपा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर आज भाजपा कार्यालय के सामने भूपेश सरकार के द्वारा जन आंदोलन को कुचलने के लिए लाए गए। इस काले कानून के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा धरना-प्रदर्शन किया और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसके बाद रैली निकाल कलेक्ट्रेट घेराव करने निकले हजारों की संख्या मे भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्त्ताओं को पुलिस ने कलेक्ट्रेट से 200 मीटर पहले ही बैरीकेटिंग कर रोक लिया और गिरफ््‌तारी की।

इस दौरान कार्यकर्ता उत्तेजित नजर आए और बैरीकेटिंग हटाने का प्रयास करते हुए दिखे। इसके पूर्व धरना-प्रदर्शन में पूर्व मंत्री व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के आपातकाल को देश की जनता ने टिकने नहीं दिया। उसके सामने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के इस काले कानून की हैसियत ही क्या है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कहते हैं कि देश में आंदोलन करने के लिए क्या अनुमति लेने की जरूरत पड़ेगी? लगता है। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का काला कानून नहीं पढ़ा है।

भाजपा को बदनाम करने के लिए बयानबाजी

केदार कश्यप ने कहा कि राहुल गांधी भाजपा को बदनाम करने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं। आज इस अत्याचारी, दमनकारी, लोकतंत्र विरोधी सरकार के विरुद्ध विद्रोह का शंखनाद हुआ है। आगे कश्यप ने कहा प्रदेश मे लुट- घुसखोरी और अत्याचार बढ़ गया है साडे 3 साल में ही प्रदेश की जनता का इस सरकार से मोह भंग हो गया है। तत्पश्चात धरना को भाजपा जिला प्रभारी भरत मटियारा व भाजपा जिलाध्यक्ष बृजमोहन देवांगन ने भी संबोधित करते हुये कहा कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी का ब्रह्मास्त्र है। अत्याचारी सरकार के दमन से जनता को मुक्ति दिलाने के लिए उस ब्रह्मास्त्र के संधान का वक्त आ गया, कांग्रेस के तीन वर्षों में जनता को वादाखिलाफी, झूठ, धोखाधड़ी, भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं मिला।

इस अवसर पर मुख्यरूप से भाजपा नेता गौतम एस गोलछा, रुपसाय सलाम, नारायण मरकाम, रतन दुबे, संजय नंदी,जागेश्वर ठाकुर, संदीप झा, सागर साहू, प्रताप मंडावी, संतनाथ उसेंडी, प्रभूनाथ देवांगन, मरण शील, जैकी कश्यप, कमलजीत आहुजा, सुदीप झा, अभिषेक बेनर्जी, सुखराम पोडियाम आदि उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close