नारायणपुर। नारायणपुर जिले में जब भी मुख्यमंत्री का दौरा होता है, नारायणपुर जिला पूरे प्रदेश में अपनी अलग सुर्खियों में रहता है, भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जैकी कश्यप का कहना है कि मुख्यमंत्री के दौरे से पहले झूठी वाहवाही बटोरने के लिए पूरा प्रशासनिक अमला उस जगह पर काम में तैनात हो जाता है जिस जगह मुख्यमंत्री को ले जाना है। अगर हम जमीनी सच्चाई की बात करें तो देखेंगे प्रदेश सरकार की कोई भी योजना आज जमीनी धरातल पर सुचारू रूप से चालू नहीं है। सिर्फ कागजों में और झूठी वाहवाही लूटने के लिए कार्य किए जा रहे हैं।

कश्यप ने कहा कि पिछले मुख्यमंत्री के दौरे पर अगर चर्चा करें तो देखेंगे कि मुख्यमंत्री के आने से पहले एक दिन में गोभी उगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड नारायणपुर जिले को मिला और इस बार मुख्यमंत्री के आने से पहले कोचवाहि में पेवर ब्लॉक बिछाकर गौठान का लिपाई पुताई कर के नए नए निर्माण करा के सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। जैकी ने बताया कि कोचवाही के ग्रामीणों का भी यह कहना है की प्रशासनिक अधिकारी कभी झांकने नहीं आते थे और इस बार मुख्यमंत्री को आना है तो दिन रात एक कर के काम कर रहे हैं मैं युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष होने के नाते प्रदेश के मुखिया से कहना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने बेरोजगारी की हद पार कर दी है, कम से कम आप अगर नारायणपुर आएंगे तो बेरोजगारी भत्ता देने की शुरुआत नारायणपुर जिले से करें। नारायणपुर विपक्ष ने जितने भी फर्जी मामलों को उठाया है। उन सभी फर्जी मामलों पर तत्काल कार्रवाई करते हुए अपने किसी विधायक मंत्री की उस में संलिप्तता ना होने का उदाहरण पेश करें। कोचवाही धान संग्रहण केंद्र में धान की बोरियों में रेती मिलाने का मामला भी उठाया गया था। जिस पर भी आज तक कार्रवाई नहीं की गई है। अगर आप उस जगह जा रहे हैं, तो उम्मीद करूंगा कि आप तत्काल उस पर भी कार्रवाई करेंगे।

तत्काल कार्रवाई करेंगे

जैकी ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग का मामला भी हमने उठाया है। उस पर तत्काल कार्रवाई करेंगे। निर्दोष आदिवासी मानु नुरेटी के परिवार को 50 लाख का मुआवजा और सरकारी नौकरी देंगे और एक मुखिया होने के नाते अपने अनुभव से यहाँ की जमीनी सच्चाई पहचाने झूठे दिखावे पर न आये॥

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local