रायगढ़, नईदुनिया प्रतिनिधि। घरघोड़ा थाना क्षेत्र में शराबी पति द्वारा पत्नी की टांगी मारकर हत्या कर गांव में ढिंढोरा पीटने की वारदात सामने आई है । इस वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोग पति की हरकत से सहमे हुए नजर आए। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम बरौद थाना घरघोड़ा के कोटवार शौकीलाल महंत द्वारा थाना घरघोड़ा में गांव के फूल सिंह राठिया पिता बीर सिंह राठिया उम्र 53 साल द्वारा उसकी पत्नि नन कुवंर उम्र 52 साल की गुरुवार रात्रि घर पर लात, घूसों एवं टंगिया से मारकर हत्या कर देने की रिपोर्ट दर्ज कराया । कोटवार शौकीलाल महंत ने पुलिस को बताया कि सुबह फूलसिंह राठिया गली में चिल्लाते गांव में आ रहा था कि कल रात को मैं अपनी पत्नि को लात, घूसा एवं टंगिया से जान ले लिया हूं।

जो घर में मरी पडी है तो उससे पूछे कि क्यों मारे हो तो शराब पीने के लिए पैसा मांगने पर नन कुवंर पैसा नही दी । इस पर गांव वालों के होश उड़ गए। आनन फानन में कोटवार व मोहल्ले के लोगों के साथ फूल सिंह के घर जाकर देखे तो फूलसिंह की पत्नि नन कुंवर अपने घर के कमरे में खून से लतपथ मृत हालत में मरी पडी थी जिसके चेहरे व मुंह में गम्भीर चोंट लगी हुई थी । घटना के रिपोर्ट पर आरोपी फूल सिंह के विरूद्ध धारा 302 भादंवि दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है ।

हाइवे के समीप मिले नवजात ने तोड़ा दम, इस कारण थम गई सांसें

पद्मश्री दामोदर गणेश बापट नहीं रहे, कुष्ठ रोगियों की सेवा में खपा दी थी पूरी जिंदगी

Posted By: Nai Dunia News Network