रायगढ़ स्टेशन से चलती ट्रेन से मोबाइल लूटकर भागने वाले आरोपी को आज जीआरपी ने गिरफ्तार किया है। यह आरोपी आज फिर से चोरी करने के फिराक में स्टेशन पहुंचा था।

गौरतलब हो कि महानगरों की तर्ज पर रायगढ़ में भी चोरी की घटनाएं सामने आने लगी है, जिससे आम लोगों की दिनों-दिन परेशानी बढ़ती जा रही है। चलती ट्रेन से यात्रियों की मोबाइल की घटनाओं से यात्रियों में भी दहशत का माहौल बना रहा है।

इस संबंध में जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार करीब 20-22 दिन पहले रात करीब 11ः30बजे रायगढ़ रेलवे स्टेशन पर एलटीटी- हटिया एक्सप्रेस पहुंची थी, इस दौरान ट्रेन रुकते ही कई यात्री पानी व अन्य सामान के लिए नीचे उतरे और फिर से सवार हो गए, इस दौरान एक व्यक्ति प्लेटफार्म में ट्रेन रुकते ही चहल कदमी करने लगा, और जैसे ही ट्रेन चलना शुरू हुआ तभी उसने एक यात्री की मोबाइल लेकर फरार हो गया। इस दौरान ट्रेन की गति अधिक होने के कारण उक्त यात्री यहां शिकायत दर्ज नहीं करा सका, लेकिन इस दौरान ट्रेन में गस्ती कर रहे आरपीएफ जवानों को यात्री ने घटना के बारे में जानकारी दिया। जिस पर आरपीएफ जवान रायगढ; स्टेशन में सूचना दिया। तब से आरपीएफ और जीआरपी उक्त आरोपी की तलाश में थे।

इस दौरान बुधवार को सुबह सावित्री नगर अटल निवास का रहने वाला सूरज सिंह पिता लल्लन सिंह 35 वर्ष रेलवे स्टेशन पहुंचा और चोरी की नियत से घुम रहा था, इस दौरान आरपीएफ और जीआरपी की टीम ने संदेह के आधार पर सूरज सिंह को गिरफ्तार कर थाना लाए और यहां पूछताछ किया तो उसने बताया कि 20 दिन पहले एलटीटी-हटिया ट्रेन में उसने मोबाइल लूटा था, जिससे जीआरपी ने आरोपी के खिलाफ धारा 41(1-4) 379 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर सीजीएम कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local