रायगढ़ नईदुनिया प्रतिनिधि। रायगढ़ -सारंगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में सितारा बस की चपेट में आने से पेट्रोल डलवाकर घर लौट रहे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बेलगाम रफ्तार की कहर का यह मामला शहर के जूटमिल थाना क्षेत्र का है।

थाना प्रभारी कमल किशोर पटेल ने बताया कि समीपस्थ ग्राम पटेलपाली में रहने वाले मनोहर पटेल पिता निरंजन लाल (25) रविवार शाम अपनी मोटर साइकिल में पेट्रोल डलवाने पंप गया था। यहां से वापस लौटने के दौरान चंद्रपुर की तरफ से सवारी लेकर रायगढ़ जा रही सितारा बस के चालक ने तेज गति से वाहन चलाते हुए बाइक सवार को टक्क र मार दिया। यात्री बस की चपेट में आने से वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में युवक के हाथ-पांव सिर में गंभीर चोटें आने के कारण वह सड़क पर ही असहाय लेट गया। हादसे के बाद बस चालक मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने पीछे आ रही सितारा कोच की दूसरी बस को रोककर इसकी सूचना जूटमिल थाने में दी। लगातार सड़क दुर्घटना से लोग आक्रोशित दिखे। इसे देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल एम्बुलेंस की व्यवस्था कर उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया। यहां उपचार शुरू होते ही युवक की सांसें थम गई। बहरहाल जूटमिल पुलिस आरोपित बस चालक क खिलाफ धारा 304 ए के तहत मुकदमा पंजीबद्ध करते हुए शव को मर्च्यूरी में रखवाया गया। सोमवार सुबह परिजनों की मौजदूगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई।

सडक हादसे में कार चालक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

जशपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में कार चालक की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। वह एक घंटे तक दुर्घटनाग्रस्त कार में ही फंसा रह गया। आखिरकार उसने दम तोड़ दिया है। हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। बताया गया कि तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। जिसके चलते ये हादसा हुआ। हादसा नारायणपुर क्षेत्र में हुआ है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close