रायगढ़। फेसबुक में हुई दोस्ती का फायदा उठाकर युवक ने महिला के साथ फोटो ले ली। इसके बाद फोटो को महिला के पति को भेजने की बात कहकर लगातार नगद रकम 20 हजार देने की मांग करने लगा। पैसे नहीं देने पर आरोपी ने फोटो पीड़ित महिला की बहन को भेज दिया। इसके बाद पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत थाने में कर दी। शिकायत उपरांत पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया था। छानबीन के दौरान पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर रिमांड में भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना कोसीर अंतर्गत 31 वर्षीय महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराया गया कि बिलासपुर के मनोज कुमार मिंज (27) पिता एडमोन मिंज निवासी गुरुघासी दास विश्वविद्यालय सुरक्षा गार्ड पंजाब नेशनल बैंक के सामने कोनी से जून 2018 में फेसबुक से परिचय हुआ था।

दोनों के बीच दोस्ती के दौरान मनोज मिंज एक आपत्ति जनक फोटो ले लिया था। इसके बाद लगातार ब्लेक मेलिंग कर 20 हजार स्र्पये की मांग करता था। पीड़ित महिला के टालमटोल करने पर आरोपी ने महिला के दीदी को अश्लील फोटो भेज दिया।

इसके बाद पीड़ित महिला ने इसकी रिपोर्ट पर थाना कोसीर में किया था। जिस पर पुलिस ने धारा 509, 66, 67, 68 पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। आरोपी लम्बे समय से गिरफ्तारी के भय से लुक छिप रहा था, जिसे 28 सितंबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है।

Posted By: Sandeep Chourey

fantasy cricket
fantasy cricket