धरमजयगढ़ (नईदुनिया न्यूज)

प्रदेश नेतृत्व और जिला भाजपा के निर्देशानुसार किसान मोर्चा के नेतृत्व में तहसील स्तरीय धरना-प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता प्रदेश भाजपा सदस्य गिरधर गुप्ता, किसान मोर्चा प्रदेश सदस्य टीकाराम पटेल, धर्मजयगढ़ मंडल अध्यक्ष गोकुल नारायण यादव, छाल मंडल अध्यक्ष, कापू मंडल अध्यक्ष, बाकारूमा मंडल अध्यक्ष सहित सभी मंडल के महामंत्री किसान मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

गोकुल नारायण यादव, संजय गुप्ता, विनय पांडेय, पुनेशवर राठिया और मंडल अध्यक्षों ने कांग्रेस की सरकार को जमकर कोसा और कहा किसान हमारे अन्नादाता हैं। कम से कम किसानों के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। लिनव राठिया, रजनी राठिया, वीणा विश्वास, हरिश्चंद्र राठिया, रामनाथ बैगा, मोती लाल बेहरा, टीका राम बैगा ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों को कितनी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है यह किसान लोग ही समझ सकते हैं। कांग्रेस की सरकार किसानों को रूला रही है। आने वाले चुनाव में इसका बदला कमल का फूल खिला कर लिया जाएगा। किसान मोर्चा प्रदेश सदस्य टीकाराम पटेल ने कहा कि कांग्रेस के राज्य में किसानों को ना तो समय पर खाद मिल रहा है, नहीं किसानों को अन्य कोई सुविधा मिल रही है। सात सूत्रीय मांगों को लेकर सभी मोर्चों के साथ मिलकर ज्ञापन सौंपने की बात कही। कहा कि किसानों की मांग नहीं मानी जाती है तब तक हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। हम किसानों की लड़ाई अंतिम समय तक लड़ते रहेंगे। मुख्य अतिथि एवं वक्त ा गिरधर गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसान की बेहतरी के लिए एक से एक योजना बना कर उन्हें लाभ पहुंचाने का काम कर रही है वहीं छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार किसानों को खाद के नाम में मिट्टी दे रही है, किसानों के साथ धोखा कर रही है। गंगा जल की कसम खा कर सत्ता में आई और अब तीन साल होने को है अब तक कुछ नहीं कर पाई है। मुख्यमंत्री कुर्सी बचाने के च-र में लगे हैं उन्हें जनता और किसानों से कोई सरोकार नहीं है।

कार्यक्रम में पूर्व मंडल अध्यक्ष निलमणी पटेल, महामंत्री अनिल पांडेय शिशुपाल गुप्ता, किसान मोर्चा मंडल प्रभारी एवं कोशा ध्यक्ष किशोर राठिया, यूवा मोर्चा अध्यक्ष शशी पटेल, पिछड़ा वर्ग मोर्चा भोगेश्वर बेहरा, अजजा अध्यक्ष नरेश राठिया, महिलाओं में शिल्पा भारती विनोदनी डेहरी शेफाली मिस्त्री, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। संबोधन के पश्चात सभी कार्यकर्ताओं ने रैली के माध्यम से बस स्टैंड होते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local