रायगढ़ ।चक्रधरनगर थाना प्रभारी निरीक्षक किरण गुप्ता ने युवक पर धारधार हथियार से प्राणघातक हमला कर गले व शरीर के कई हिस्सों में चोट पहुंचाने वाले हमलावर आरोपित विशाल गुप्ता (20) को बोइरदादर चौंक के पास से गिरफ्तार किया । आहत के मेडिकल रिपोर्ट का क्योरी कराकर मामले में हत्या का प्रयास की धारा 307 आइपीसी बढाते हुए गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

आहत अनिल राज (19) निवासी मिनीमाता चौक जेल कांपलेक्स के सामने चौक जूटमिल रायगढ़ के जुडवा भाई सुनील राज 20 जुलाई को थाना चक्रधरनगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि सुबह करीब 10 बजे उसका भाई अनिल राज ने बताया कि आईटीआई कालोनी में रहने वाला विशाल गुप्ता उससे उधारी में पैसा मांग रहा है । आज उससे मिलने जाएगा। दोपहर को उसका भाई अनिल आईटीआई कालोनी गया था, जहां विशाल उधारी रूपये नहीं देने पर चाकू से भाई के गले ,कंधा, दाहिना हाथ के अगुंली, बांया कान के पास मारकर चोट पहुंचाया जिसे केजीएच अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया । घटना की रिपोर्ट पर थाना चक्रधरनगर में आरोपित विशाल गुप्ता पर धारा 294, 324 के तहत अपराध पंजीबद्घ कर विवेचना में लिया गया । घटना के बाद से फरार था । पुलिस ने विशाल (20) पिता स्व.रामदेव गुप्ता निवासी अरुण अग्रवाल आईटीआई कालोनी थाना चक्रधरनगर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

पिकअप में मवेशी भरकर बूचड़खाने के लिए जा रहा तस्कर गिरफ्तार

रायगढ़। कोतरारोड़ पुलिस ने कलमी रेलवे फाटक के पास घेराबंदी कर पिकअप में मवेशियों को भरकर बूचड़खाने ले जा रहे पशु तस्कर को गिरफ्तार किया है । पिकअप के 10 मवेशियों को क्रूरतापूर्वक रखा गया था। वाहन चालक ग्राम टांगरटोली थाना लोदाम जिला जशपुर निवासी शमशेर अली (34)पिता शफीक शाह ने बताया दसों मवेशियों को वह चपले से पिकअप क्रमांक जेएच -01-बीड़ी 9031 में लोड कर अपने साथी बिलाला खान और इजहार खान निवासी टांगरटोली के साथ मिलकर झारखंड ले जा रहा था। आरोपितों पिकअप चालक के दोनों साथी पुलिस की घेराबंदी के पहले पुलिया के पास वाहन से उतरकर भाग गए। तीनों आरोपियों के विरूद्घ कोतरारोड़ पुलिस ने छत्तीसगढ़ कृषि परीरक्षण अधिनियम 2004 की धारा 4, 6, 10, पशुक्रुरता निवारण अधिनियम 1960 की धारा 11 पंजीबद्घ कर वाहन चालक शमशेर अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close