रायगढ़।

छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज की पहली औपचारिक बैठक प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील रामदास के मुख्य आतिथ्य में, पत्थलगांव के अग्रसेन भवन में हुई। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि सुशील रामदास और पूर्व मंत्री राजेश अग्रवाल सहित उपस्थित गणमान्य लोगों द्वारा महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर किया गया। मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील रामदास व चैंबर के पूर्व मंत्री राजेश अग्रवाल सहित मंच पर उपस्थित अतिथियों का फूल-माला से भव्य स्वागत किया गया। मंच संचालन पत्थलगांव अग्रवाल सभा के सचिव पवन मित्तल ने की। मंच पर उपस्थित अग्रवाल सभा के अध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष अंजनी अग्रवाल, सरगुजा संभाग के संभागीय अग्रवाल सभा के अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने सभा को संबोधित किया। सभी ने अपने संबोधन में सुशील रामदास को पत्थलगांव का बताते हुए कहा कि हमें इस बात की कितनी खुशी है। यह शब्दों में व्याख्या कर पाना संभव नहीं है कि हमारे परिवार का बधाा आज प्रदेश स्तर पर व्यापारियों का प्रतिनिधित्व करने के लिए निर्वाचित हुआ है। सभी ने सुशील रामदास को शुभकामना देते हुए, उनकी भूरि - भूरि प्रशंसा की। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुशील रामदास ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि संयुक्त रायगढ़ जिला के पूरे व्यापारी बंधुओं ने मुझे अपने सामाजिक और व्यापारिक हित की रक्षा का दायित्व दिया है। उसके लिए मैं सभी को हृदय के अंतर तल से धन्यवाद ज्ञापित करता हूं और मैं आपलोगों से अनुरोध करूंगा कि हम अधिक से अधिक सदस्य बनाए, क्योंकि एकता में ही शक्ति होती है। कोई भी संगठन हो उसमें लोगों की संख्या यह तय करती है कि उसके आवाज में कितनी ताकत है। साथ ही उन्होंने उपस्थित वयोवृद्घ लोगों के स्वागत को शिरोधार्य बताया और उनके चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर मुख्य रूप से जितेन्द्र अग्रवाल, सतीश मित्तल, अरूण गुप्ता, रामनिवास जिन्दल, मनमोहन गोयल, पप्ल अग्रवाल, पवन अग्रवाल, मुरारीलाल अग्रवाल, नरेश अग्रवाल, जगदीश अग्रवाल, प्रयाग राज अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, कैलाश अग्रवाल व मयंक अग्रवाल सहित नगर के कई अन्य गणमान्य जन उपस्थित रहे।

चैंबर के सदस्यता पर हुई मंत्रणा

सुशील रामदास द्वारा सभा में सभी लोगों से प्रस्ताव रखने के उपरांत सभी लोगों ने एक शूर मे कहा कि जशपुर जिले के सभी नगरों में चैंबर की अपनी इकाई होनी चाहिए और इसके लिए हमसभी द्वारा पूरी तनमयता से प्रयास की जाएगी कि पत्थलगांव, कांसाबेल, कुनकुरी, कोतबा, बगीचा सहित आसपास के सभी नगरीय क्षेत्रों में सदस्यता के लिए अभियान चला कर, वहां स्थानीय स्तर की चैंबर की इकाई हो।

लैलूंगा में भी बैठक

पत्थलगांव के बाद लैलूंगा में नगर के व्यापारी बंधुओं की एक बैठक हुई। जिसमें लैलूंगा के स्थानीय व्यापारी बंधुओं की अच्छी खाशी उपस्थिति रही। वहां के गणमान्य व्यापारियों द्वारा सुशील रामदास का आत्मीय स्वागत किया गया। उसके पश्चात सभी की बैठक हुई। जिसमें लैलूंगा नगर में सदस्यता अभियान चलाने और स्थानीय इकाई के गठन पर चर्चा हुई और सभी गणमान्य लोगों ने कहा कि यहां से कुछ ही दिनों में अच्छी खाशी सदस्यता हो जाएगी और स्थानीय इकाई के गठन भी हमारी प्राथमिकता रहेगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags